Advertisment

Video: क्रिस गेल और पीएम मोदी के बीच बातचीत का खुला राज, सालों पहले खेली गई इस पारी पर हुई चर्चा

हाल ही में जमैका के प्रधानमंत्री एंड्यू होल्नेस हाल ही में भारत के द्विपक्षीय दौरे पर थे. उन्होंने इस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. इस मीटिंग में उनके साथ वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी क्रिस गेल भी मौजूद थे. पीएम मोदी और गेल की बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
know what PM Narendra Modi and Chris Gayle talk when met watch video

PM Narendra Modi and Chris Gayle (Image- Social Media)

Advertisment

PM Narendra Modi and Chris Gayle: जमैका प्रधानमंत्री एंड्रयू होल्नेस हाल ही में भारत दौरे पर थे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. जमैका और भारत के बीच ये पहली द्विपक्षीय वार्ता थी जो काफी सफल और चर्चित रही. इस बैठक से पीएम मोदी और वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी रहे क्रिस गेल की एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं.

पीएम और क्रिस गेल की मुलाकात

जमैका के प्रधानमंत्री एंड्यू होल्नेस के साथ जो प्रतिनिधिमंडल आया था उसमें दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल भी मौजूद थे. पीएम मोदी में प्रतिनिधिमंडल में शामिल सभी व्यक्तियों से मुलाकात की और आगे बढ़ते गए लेकिन कतार में खड़े में क्रिस गेल के पास पहुंचे तो हाथ मिलाने के बाद कुछ देर रुके. दोनो के बीच बातचीत भी हुई. 

क्या बातचीत हुई?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में क्रिस गेल और पीएम मोदी को बातचीत करते हुए देखा जा रहा है. यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर इन दोनो के बीच क्या बातचीत हुई होगी. यूजर्स सोशल मीडिया पर अलग अलग अंदाजा लगा रहे हैं.   

सालों पहले की बात 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ये अनुमान लगा रहे हैं कि पीएम मोदी और गेल के बीच आईपीएल के एक मैच को लेकर चर्चा हुई. ये मैच आरसीबी और गुजरात लायंस के बीच हुआ था जिसमें गेल ने 38 मैच में 77 रन की पारी खेली और टी 20 में अपने 10,000 रन पूरे किए थे. इस मैच में गुजरात को 21 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

अलग दिखे गेल

क्रिस गेल अपनी बिंदास जीवन शैली के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया हो या फिर निजी जीवन गेल काफी अलग और रोचक तरीसे से जिंदगी जीते हैं. लेकिन जब वे पीएम मोदी से मिल रहे थे तो उनमें भारतीय संस्कृति की झलक स्पष्ट दिख रही थी. गेल हाथ जोड़कर पीएम का अभिवादन कर रहे थे. बता दें कि गेल जमैका से संबंध रखते हैं. 

ये भी पढ़ें-  Video: रोहित शर्मा के लिए पागल हुए फैंस, क्रेज देख फट जाएंगी कोहली और धोनी की आंखे, देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-  Rohit Sharma: अगले गिल, जायसवाल और बुमराह यहीं से निकलेंगे, रोहित शर्मा ने नई क्रिकेट अकादमी खोलते ही किया बड़ा ऐलान

ये भी पढ़ें-  पैसा बोलता है, T20 लीग खेलने के लिए साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया, दिया ये बयान

PM Narendra Modi cricket news in hindi Chris Gayle
Advertisment
Advertisment