Advertisment

Shameless: ऐसा गेंदबाज नहीं देखा, जिस बल्लेबाज ने कूटा सोशल मीडिया पर उसी की कर रहा तारीफ

Babar Azam: पाकिस्तान में इस समय में चैंपियंस कप खेला जा रहा है. वनडे फॉर्मेट में चल रहे इस टूर्नामेंट में बाबर आजम के बल्ले से रन निकल रहे हैं. जिस गेंदबाज पर उन्होंने रन बनाए हैं वो ही गेंदबाज सोशल माीडिया पर पोस्ट कर उनकी तारीफ कर रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
know why Shahnawaz Dahani removed his social media post on Babar Azam

Shameless: ऐसा गेंदबाज नहीं देखा, जिस बल्लेबाज ने कूटा सोशल मीडिया पर उसी की कर रहा तारीफ (Image-X)

Babar Azam: पाकिस्तान में चैंपियंस कप खेला जा रहा है. 5 टीमों के बीच वनडे फॉर्मेट में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट की सबसे अच्छी बात ये रही है कि आउट ऑफ फॉर्म चल रहे बाबर आजम फॉर्म में लौट आए हैं. उनके बल्ले से रन निकल रहे हैं. स्टैलियंस की तरफ से खेल रहे बाबर आजम ने 15 सितंबर को मारखोर्स के खिलाफ 45 रन की पारी खेली. इस पारी के दौरान बाबर ने राष्ट्रीय टीम के एक गेंदबाज को 5 चौके लगा दिए. 

Advertisment

इस गेंदबाज को बाबर ने बनाया निशाना

अपनी 45 रन की पारी के दौरान बाबर आजम ने 26 साल के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी को जमकर कूटा. बाबर ने शाहनवाज के एक ओवर में 5 चौके मारे. बाबर द्वारा शाहनवाज की इस पिटाई से बाबर के टीम मेट उनके फैंस तो खुश थे ही शाहनवाज दहानी भी खुश दिखे. इसका सबूत उन्होंने सोशल मीडिया माध्यम से पोस्ट कर दिया.

Advertisment

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट 

शाहनवाज दहानी ने मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली. उस पोस्ट में वे बाबर की तारीफ करते दिखे. अपने पोस्ट में दहानी ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'बार बार इस दृश्य को देख रहा हूं. ये मत सोचिए की मैं आज रात को आसानी से सो पाउंगा लेकिन मैं ये नहीं समझ पा रहा हूँ कि बाबर ने कितनी आसानी से ये शॉट खेले.' इस पोस्ट से साफ है कि दहानी बाबर द्वारा बुरी तरह पीटे जाने के बाद भी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. इसे लेकर दहानी को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा जिसके बाद उन्होंने अपनी पोस्ट हटा ली है. फैंस का कहना है कि शायद ही ऐसा कोई गेंदबाज होगा जो किसी बल्लेबाज से पिटने के बाद उसकी तारीफ में पोस्ट करे. शाहनवाज पाकिस्तान के लिए 2 वनडे और 11 टी 20 खेल चुके हैं. अक्टूबर 2022 में उन्होंने पाकिस्तान के लिए आखिरी बार खेला था. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-   Ishan Kishan: ईशान किशन के अच्छे दिन आने वाले हैं, इस सीरीज से हो सकती है टीम इंडिया में वापसी

ये भी पढ़ें-   विनेश फोगाट के बाद साक्षी मलिक ने भी की नई पारी की शुरुआत, गीता फोगाट का मिला साथ

ये भी पढ़ें-  Asian Champions Trophy 2024: साउथ कोरिया को हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, अब इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला

babar azam news in hindi Babar azam cricket news in hindi babar azam news shahnawaz dahani
Advertisment
Advertisment