Advertisment

Viral Video: कोई ऐसे भी होता है Out ...शानदार शॉट के बावजूद अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए कुसल मेंडिस

SL vs NZ: श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच गाले खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में श्रीलंकाई विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस अर्धशतक जड़ा, लेकिन वह जिस तरह से आउट हुए उसे देख सभी हैरान रह गए.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
SL vs NZ Test (1)

Kusal Mendis Out Video: श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच गाले के मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 7 विकेट के नुकसान पर 302 रन बना लिए हैं. पहले दिन जहां श्रीलंका के लिए कामिंदु मेंडिस ने शतकीय पारी खेली तो वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस के भी बल्ले से अर्धशतकीय पारी देखने को मिली, लेकिन कुसल मेंडिस जिस तरह से आउट हुए उसे देखकर वे अपनी किस्मत को जरूर कोस रहे होंगे.

Advertisment

कुसल मेंडिस इस तरह से हुए कैच आउट

कुसल मेंडिस जब बल्लेबाजी करने उतरे तो 178 रनों के स्कोर पर आधी श्रीलकाई टीम पवेलियन लौट चुकी थी.  इसके बाद कुसल ने कामिंदु के साथ मिलकर 7वें विकेट के लिए 103 रनों की साझेदारी की. कुसल ने इस दौरान अपना अर्धशतक भी पूरा किया.

श्रीलंका टीम की पारी के 79वां ओवर ग्लेन फिलिप्स डाल रही थे. इस ओवर की दूसरी गेंद जो हॉफ पिच पर गिरी, उसपर कुसल ने पुल शॉट खेलने का प्रयास किया और उनका बल्ला गेंद को कनेक्ट भी किया, लेकिन गेंद सीधे शॉर्ट लेग पर खड़े टॉम लेथम के हाथ पर जाकर लगी और सीधे मिडविकेट की तरफ चली गई, जहां पर फील्डिंग कर रहे कीवी टीम के कप्तान टिम साउदी ने एक आसान से कैच लपक लिया. मेंडिस ने 68 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली, जिसमें 7 चौके भी शामिल है.

Advertisment

कीवी टीम ने पहले दिन झटके 7 विकेट

Advertisment

श्रीलंकाई टीम 200 रन के अंदर ही अपने 5 विकेट गंवा चुकी थी, लेकिन इसके बाद कुसल मेंडिस और कामिंदु मेंडिस ने पारी को 300 रनों के करीब तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की. दिन का खेल खत्म होने से पहले जब लग रहा था कि ये दोनों ही बल्लेबाज नाबाद लौटेंगे, लेकिन फिर कीवी टीम ने वापसी की. पहले कुसल को और फिर उसके बाद कामिंदु मेंडिस को पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN Test Playing 11: बांग्लादेश के खिलाफ कैसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11? चेन्नई टेस्ट में 3 स्पिनर्स का खेलना तय

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: इस खास क्लाब में शामिल होंगे विराट कोहली, बस करना होगा ये काम

Kusal Mendis Galle Test Match Viral Video cricket news in hindi sports news in hindi Sri Lanka Vs New Zealand
Advertisment
Advertisment