Advertisment

केएल राहुल एलएसजी छोड़ेंगे या नहीं, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर ने सबकुछ क्लियर कर दिया

KL Rahul: केएल राहुल के बारे में चर्चा है कि आईपीएल 2025 से पहले वे एलएसजी का साथ छोड़ सकते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर कुछ और ही कहानी कह रही है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
LSG is eager to retain KL Rahul for IPL 2025: reports

KL Rahul (Image- Social Media)

KL Rahul: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में एलएसजी और एसआरएच के बीच एक मैच खेला गया था. इस मैच में एलएसजी को हार का सामना करना पड़ा था. एलएसजी की हार के बाद टीम के ऑनर संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल को सरेआम डांटते नजर आए थे. इस घटना के बाद माना जा रहा था कि राहुल एलएसजी का साथ छोड़ देंगे. राहुल ने भी आरसीबी में जाने की इच्छा जताई थी. आरसीबी को कप्तान की जरुरत है इसलिए माना जा रहा है कि आईपीएल 2025 में राहुल इस टीम से जुड़ जाएंगे लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर कुछ और ही कहानी कह रही है.

Advertisment

वायरल हुई तस्वीर 

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. ये तस्वीर है एलएसजी के ऑनर संजीव गोयनका और कप्तान राहुल की. केएल राहुल ने गोयनका के साथ उनके कोलकाता के ऑफिस मुलकात की है. इस मुलाकात के बाद ही तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है और वायरल हुई है. क्रिकबज के मुताबिक एलएसजी केएल राहुल को रिटेन करना चाहती है और इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है.

ये खबर हैरान करने वाली है क्योंकि पिछले साल जिस तरह के दृश्य गोयनका और राहुल के बीच देखने को मिले थे उसके बाद राहुल का टीम के साथ बने रहना काफी मुश्किल लग रहा था. लेकिन ऐसा लगता है कि पिछले कुछ महीनों में राहुल और गोयनका के बीच के रिश्तों की जमी बर्फ पिघली है. बता दें कि कुछ महीने पहले भी राहुल ने गोयनका के दिल्ली वाले घर पर उनसे मुलाकात की थी. 

 

 

Advertisment

केएल राहुल का हालिया बयान

केएल राहुल ने हाल में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने आईपीएल में कॉरपोरेट की दखल पर बात की थी. राहुल ने कहा था कि, आईपीएल टीमों के मालिक बड़े कॉरपोरेट हाउस हैं. वे डेटा के आधार पर टीम चुनते हैं. लेकिन हर खिलाड़ी डाटा के आधार पर प्रदर्शन करता. खिलाड़ियों का भी दिन होता है. वे कभी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो कभी उनके प्रदर्शन में गिरावट भी आती है. प्रदर्शन हमेशा एक समान नहीं हो सकता है. इस बयान से ऐसा लगा था कि राहुल अभी भी एलएसजी से खफा हैं लेकिन वायरल हो रही तस्वीर ने सभी को हैरान किया है. 

ये भी पढ़ें-   बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान को ICC ने दिया तगड़ा झटका

ये भी पढ़ें-  घर का भेदी लंका ढाए, पाकिस्तान की हार में उसी के दिग्गज खिलाड़ी का हाथ, बांग्लादेश को दे रहा टिप्स

IPL 2025 LSG captain KL Rahul
Advertisment
Advertisment