Advertisment

LSG इस खिलाड़ी को करेगी रिटेन, दिल्ली प्रीमियर लीग में गेंदबाजों के लिए बना काल

LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2025 के लिए अपनी तैयारी शुरु कर दी है. एलएसजी ने 28 जुलाई को जहीर खान को अपना मेंटर नियुक्त किया है. इसके बाद नजर उन खिलाड़ियों पर है जिन्हें टीम रिटेन कर सकती है. इस कड़ी में एक नाम सबसे आगे हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
LSG will retain Ayush Badoni for IPL 2025 as he is in superb form in Delhi Premier League

LSG इस खिलाड़ी को करेगी रिटेन (Image- Social Media)

LSG: लखनऊ सुपरजायंट्स आईपीएल 2025 की तैयारी में बाकी टीमों से काफी आगे नजर आ रही है. टीम ने 28 अगस्त को जहीर खान को अपना नया मेंटर नियुक्त किया. अब नजरें इस बात पर हैं कि कप्तान केएल राहुल क्या इस टीम में अगले सीजन के लिए बने रहेंगे या दूसरी टीम से जुड़ेंगे. इस पर स्पष्टता इतनी जल्दी नहीं होगी लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी हैं जिसे निश्चित रुप से एलएसजी रिटेन करेगी. ये खिलाड़ी दिल्ली प्रीमियर लीग में गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रहा है. 

Advertisment

इस खिलाड़ी का रिटेन होना तय

लखनऊ सुपरजायंट्स आईपीएल 2025 के लिए किसी और खिलाड़ी को रिटेन करे या न करे लेकिन दिल्ली प्रीमियर लीग में खेल रहे और साउथ दिल्ली सुपरस्टार्ज की कप्तानी कर रहे अपने खिलाड़ी आयुष बडोनी को निश्चित रुप से रिटेन करेगी. इसकी वजह बडोनी की फॉर्म है. वे डीपीएल में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रहे हैं और अपनी टीम को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं.

28 अगस्त को खेले गए मैच में आयुष ने सेंट्रल दिल्ली किंग्स के खिलाफ 32 गेंदों में 5 छक्के और 8 चौके लगाते हुए 237 से उपर की स्ट्राइक रेट से 76 रनों की पारी खेली. इस पारी की क्लिप एलएसजी ने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. ये पहली बार नहीं है कि उनका बल्ला इस लीग में बोला है. वे अबतक 6 पारियों में 4 अर्धशतक लगाते हुए 193.94 की स्ट्राइक रेट से 320 रन बना चुके हैं. उनका टॉप स्कोर 76 है. इस दौरान वे 20 चौके और 27 छक्के लगा चुके हैं. इस प्रदर्शन ने एलएसजी को रिटेंशन के संबंध में उनके प्रति बेहद गंभीर किया है.  

एलएसजी के लिए प्रदर्शन 

24 साल के आयुष 2022 में एलएसजी से जुड़े थे. वे अक्सर लोअर मीडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं. अबतक 42 मैचों में 4 अर्धशतक लगाते हुए 134.04 की स्ट्राइक रेट से 634 रन बना चुके हैं. आयुष युवा हैं अगर एलएसजी उन्हें रिटेन करती है और मौका देती है तो वे लंबे समय तक टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं. 



ये भी पढ़ें-  UP T20 League 2024: मुंबई इंडियंस के गेंदबाज की घातक गेंदबाजी, अकेले दम टीम को दिलाई जीत

ये भी पढ़ें-  Paralympics 2024: '140 करोड़ भारतवासी...', पैरालंपिक्स में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों को PM Modi बढ़ाया मनोबल

IPL 2025 LSG Delhi Premier League ayush badoni
Advertisment
Advertisment