Advertisment

Video: हैट्रिक मेडल जीतने का मौका चूकने से टूट गईंं मनु भाकर, साथी खिलाड़ी ने दिया सहारा, सामने आई इमोशनल वीडियो

Manu Bhaker Paris Olympics 2024: 25 मीटर पिस्टल इवेंट में आखिरी कुछ मिनट में तीसरा ओलंपिक पदक गंवाने की कसक मनु भाकर के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी. वो बहुत निराश नजर आ रही थी.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Manu Bhaker looks disheartened after lossing 3rd medal in Paris Olympics 2024 emotional video goes viral

Video: हैट्रिक मेडल जीतने का मौका चूकने से टूट गईंं मनु भाकर, साथी खिलाड़ी ने दिया सहारा, सामने आई इमोशनल वीडियो (Image- Social Media)

Manu Bhaker Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 के आठवें दिन ये भारतवासियों को उम्मीद थी कि 25 मीटर पिस्टल इवेंट में मनु भाकर एक बार फिर पदक जीतकर देश और अपने नाम का डंका पूरी दुनिया में लहराएंगी. मनु ने इस सपने को सच करने के लिए कड़ा संघर्ष किया लेकिन आखिरी राउंड में वे मात्र एक शॉट से वे मेडल जीतने का मौका चूक गई. उन्होंने चौथे स्थान पर फिनिश किया. 25 मीटर इवेंट में मेडल नहीं जीत पाने की निराशा उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी.

Advertisment

वायरल हो रही वीडियो 

25 मीटर पिस्टल इवेंट में आखिरी कुछ मिनट में तीसरा ओलंपिक पदक गंवाने की कसक मनु भाकर के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी. वो बहुत निराश नजर आ रही थी. शूटिंग स्थान से जब वे अपने कैंप की तरफ लौट रही थी तो वहां मौजूद उनकी साथी खिलाड़ी ने उन्हें कंधा देकर उन्हें हौसला दिया.ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रच चुकी इतिहास 

मनु भाकर बेशक 25 मीटर पिस्टल इवेंट में मेडल जीतने से चूक गई लेकिन पेरिस ओलंपिक में वे भारत की तरफ से इतिहास रच चुकी हैं. मनु शूटिंग में मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं. वहीं एक ओलंपिक में 2 मेडल जीतने वाली भी वे भारत की पहली खिलाड़ी हैं. मनु ने अपने प्रदर्शन से देशवासियों को खुशी दी है और अगले ओलंपिक के लिए उत्साह भी दिया है.   

ये भी पढ़ें-  Sunil Chhetri: मुझे लोग मार सकते हैं, 40 वां जन्मदिन मना रहे सुनील छेत्री ने ऐसा क्यों कहा?

Paris Olympics 2024 Manu Bhaker manu bhaker shooting
Advertisment
Advertisment