Advertisment

मनु भाकर इन 2 बड़ी कंपनियों के खिलाफ करेंगी कानूनी कार्यवाही, बिना अनुमति किया था तस्वीर का इस्तेमाल

Manu Bhaker : मनु भाकर के पेरिस ओलंपिक में दो मेडल जीतने और शूटिंग में मेडल जीतने वाली पहली महिला होने के बाद व्यापार क्षेत्र की तरफ से भी उन्हें बधाई मिली है. मनु इन कंपनियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने जा रही हैं. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Manu Bhaker will take legal action against LIC and Bajaj for using her pic without consent

मनु भाकर इन 2 बड़ी कंपनियों के खिलाफ करेंगी कानूनी कार्यवाही (Photo- Social Media)

Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक 2024 के शुरुआती 4 दिन में देश की 140 करोड़ की आबादी के चेहरे पर किसी ने मेडल वाली खुशी लाई है तो वो है मनु भाकर. मनु ने 10 मिटर एयर राइफल शूटिंग में व्यक्तिगत और मिक्स टीम इवेंट में ब्रांज मेडल जीता है. मिक्स टीम इवेंट में मनु के साथ सर्वजीत सिंह थे. भारत ने इस ओलंपिक में ये ही दो मेडल जीते हैं. मनु भाकर के मेडल जीतने के बाद देश भर से उन्हें बधाईयां मिल रही है. स्पोर्ट्स जगत के साथ ही दूसरे क्षेत्र के लोगों ने भी मनु को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी है.

Advertisment

कार्पोरेट सेक्टर ने भी दी  बधाई

मनु भाकर के पेरिस ओलंपिक में दो मेडल जीतने और शूटिंग में मेडल जीतने वाली पहली महिला होने के बाद व्यापार क्षेत्र की तरफ से भी उन्हें बधाई मिली है. तमाम कंपनियों ने अपने एड के साथ मनु की तस्वीर को लगाकर उन्हें उनकी उपलब्धि की बधाई दी है. लेकिन कई कंपिनियों को ये महंगा पड़ने वाला है. मनु इन कंपनियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने जा रही हैं. 

इन कंपनियों  के खिलाफ लीगल एक्शन 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक मनु भाकर उनकी अनुमति के बिना उनकी तस्वीर का इस्तेमाल करने की वजह से एलआईसी और बजाज जैसी कंपनियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये कंपनिया मनु भाकर के नाम पर अपनी मार्केटिंग कर रही हैं जो गलत है. इसी वजह  से उनके खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-  टी 20 में भारत के लिए गिल और सूर्या से ज्यादा अहम हैं ये दो युवा खिलाड़ी

Indian Shooter Manu Bhaker Manu Bhaker manu bhaker shooting
Advertisment
Advertisment