Advertisment

Viral Video: क्रिकेट इतिहास में कभी नहीं हुआ ऐसा...,मार्नस लाबुशेन ने अंपायर के पीछे ही लगा दिया फील्डर, देख नहीं रुकेगी हंसी

Marnus Labuschangne: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन इस वक्त शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. इस दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

author-image
Roshni Singh
New Update
Marnus Labuschagne

मार्नस लाबुशेन ने अंपायर के पीछे ही लगा दिया फील्डर (Social Media)

Advertisment

Marnus Labuschangne Viral Video: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन बल्लेबाजी के अलावा फील्डिंग के दौरान अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. अब सोशल मीडिया पर मार्नस लाबुशेन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट का है. इस वायरल वीडियो में मार्नस लाबुशेन का फील्डिंग लगाने का अंदाज देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

मार्नस लाबुशेन की वीडियो देख हंसी नहीं रोक पा रहे फैंस

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschangne) कप्तान बनने के बाद तेज गेंदबाजी का जिम्मा खुद संभालते नजर आएं. जबकि लाबुशेन को अक्सर लेग स्पिन गेंदबाजी करते देखा गया है. हालांकि मार्नस लाबुशेन यहीं नहीं रूके... उन्होंने फील्डिंग ऐसी लगाई कि देखकर क्रिकेट फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर मार्नस लाबुशेन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऐसा रहा है मार्नस लाबुशेन का करियर

वहीं, मार्नस लाबुशेन की करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 50 टेस्ट, 57 वनडे और एक टी20 मैच खेल चुके हैं. टेस्ट मैचों में मार्नस लाबुशेन ने 49.57 की औसत से 4114 रन बनाए हैं. जिसमें 11 शतक और 20 अर्धशतक शामिल है. इसके अलावा उन्होंने टेस्ट में 2 दोहरे शतक भी लगाए हैं. इसके अलावा वनडे फॉर्मेट में मार्नस लाबुशेन ने 37.36 की औसत और 83.78 की स्ट्राइक रेट से 1756 रन बनाए हैं. इस वनडे में मार्नस लाबुशेन के नाम 2 शतक और 12 अर्धशतक है.

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: मुल्तान टेस्ट में जो रुट ने जड़ा 35 वां शतक, ब्रायन लारा सहित इन 4 महान बल्लेबाजों को पछाड़ा

यह भी पढ़ें:  Rohit Sharma: रोहित शर्मा के वायरल वीडियो ने जीता सबका दिल, बीच रोड अपने अंदाज में फैन को किया बर्थडे विश

Viral Video cricket news in hindi Marnus Labuschagne Marnus Labuschagne Bowling
Advertisment
Advertisment