Advertisment

Video: उल्टे हाथ से हवा में उड़ते हुए एंडरसन ने पकड़ा कैच, देखते रह गए डुप्लेसिस , देखें वायरल वीडियो

MLC 2024: टेक्सास और फ्रांसिस्को के बीच खेले गए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सैन फ्रांसिस्को यूनीकॉर्न  की तरफ से खेल रहे कोरी एंडरसन ने शानदार फिल्ंडिंग का अद्भुत नजारा दिखाया है. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
MLC 2024 Corey Anderson takes impossible catch with opposite hand while flying Faf du Plessis kept watching

उल्टे हाथ से हवा में उड़ते हुए एंडरसन ने पकड़ा कैच, देखते रह गए डुप्लेसिस (Pic- Social Media)

MLC 2024: अमेरिका में मेजर लीग क्रिकेट खेली जा रही है. 27 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को यूनीकॉर्न और टेक्सास सुपर किंग्स के बीच प्लेऑफ मैच खेला गया. इस मैच में  टेक्सास को हराकर सैन फ्रांसिस्को ने मेजर लीग क्रिकेट के फाइनल में जगह बना ली है. फाइनल में उसका मुकाबला वाशिंगटन फ्रीडम के साथ होगा.   टेक्सास और फ्रांसिस्को के बीच खेले गए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सैन फ्रांसिस्को यूनीकॉर्न  की तरफ से खेल रहे कोरी एंडरसन ने शानदार फिल्ंडिंग का अद्भुत नजारा दिखाया है. 

Advertisment

हवा में लहराते हुए पकड़ा कैच 

टेक्सास सुपर किंग्स की पारी का 5 वां ओवर चल रहा था. कप्तान फाफ डुप्लेसिस 7 चौके और 1 छक्का लगाते हुए 45 के स्कोर पर खेल रहे थे. कार्मी रॉक्स के ओवर की दूसरी गेंद जो वाइड जा रही थी उस पर फाफ डुप्लेसिस ने मिड ऑन की तरफ खेलने की कोशिश की. लेकिन वे गेंद को टाइम नहीं कर पाए और गेंद हवा में उड़ गई.

लांग ऑफ पर खड़े कोरे एंडरसन ने बिल्कुल हवा में उड़ते हुए अपने बाएं हाथ से गेंद लपक ली. ऐसा लग रहा था जैसे कुछ समय के लिए वो चिड़िया बन गए हैं. एंडरसन ने बिल्कुल अपने विपरित दिशा में घूमते हुए बेहतरीन कैच पकड़ी. इसे देख फाफ डु प्लेसिस भी विश्वास नहीं कर पाए. एंडरसन की कैच वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

फिन एलेन रहे प्लेयर ऑफ द मैच 

Advertisment

टेक्सास सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. सैन फ्रांसिस्को ने सलामी बल्लेबाज  फिन एलेन के 53 गेंद पर 9 चौके और 5 छक्के की मदद से खेली गई 101 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन का विशाल स्कोर बनाया था. जवाब में टेक्सास सुपरकिंग्स 4 विकेट के नुकसान पर 190 रन ही बना सकी और मैच 10 रन से हार गई. फिन एलेन को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया.

ये भी पढ़ें-  टी 20 विश्व कप में जिस टीम को चटाई थी धूल, भारत में उसी के साथ टेस्ट खेलेगी अफगानिस्तान

Major league cricket news cricket news in hindi
Advertisment
Advertisment