Advertisment

Mohammed Shami: भारतीय टीम में वापसी पर मोहम्मद शमी के बयान ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Mohammed Sham: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं. साल की शुरुआत में हुए पैर के ऑपरेशन के बाद वे फिर से अपनी फॉर्म और फिटनेस पाने के लिए एनसीए में कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Mohammed Shami is not sure about Team India return

Mohammed Shami: भारतीय टीम में वापसी पर मोहम्मद शमी के बयान ने बढ़ाई फैंस की चिंता (Image- Social Media)

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं. साल की शुरुआत में हुए पैर के ऑपरेशन के बाद वे फिर से अपनी फॉर्म और फिटनेस पाने के लिए एनसीए में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वे लगातार अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं जिससे उनकी फिटनेस का अंदाज लगाया जाता है. साथ ही उनकी वापसी से संबंधित कयास लगाए जाते हैं लेकिन हाल ही में शमी ने जो बयान दिया है वो उनके फैंस को हैरान करने वाला है.

Advertisment

वापसी पर क्या बोले शमी?

मोहम्मद शमी की वापसी को लेकर अबतक यही रिपोर्ट आ रही थी कि वे न्यूजीलैंड या फिर बॉर्डर गावस्कर सीरीज से राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे लेकिन उनके हालिया बयान उनकी वापसी को लेकर चल रहे संशय को बढ़ा दिया है. मोहम्मद शमी ने कहा है, मुझे नहीं पता कि राष्ट्रीय टीम में मेरी वापसी कब होगी. संभव है कि फिटनेस पाने के बाद मुझे घरेलू क्रिकेट खेलना पड़़े उसके बाद मेरा चयन भारतीय टीम के लिए हो. मुझे भारतीय टीम से पहले बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना पड़ सकता है इसलिए मैं टीम इंडिया में अपनी वापसी पर फिलहाल कुछ नहीं कह सकता. 

ऐसी इंजरी की उम्मीद नहीं थी

शमी ने कहा कि, मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि इंजरी की वजह से उन्हें इतने लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर रहना पड़ेगा. मैंने सोचा था कि टी 20 विश्व कप के बाद मैं पूरी तरह फिट हो जाउंगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है और मुझे लंबा समय लग सकता है. बता दें कि शमी ने अपना आखिरी मैच विश्व कप 2023 का फाइनल खेला था. शमी उस विश्व कप में भारत के बड़े स्टार बनकर उभरे थे और 7 मैचो में 24 विकेट लेकर लीडिंग विकेटटेकर रहे थे. 

ये भी पढ़ें-  Delhi Premier League: दिल्ली की शुरु हो रही अपनी टी 20 लीग, दिखेंगे पंत, ईशांत और राणा, सहवाग को मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें पूरी डिटेल

mohammed shami mohammed shami comeback
Advertisment
Advertisment