Advertisment

Viral Video: रोहित शर्मा के सामने ही मोहम्मद शमी और श्रेयस ने ले लिए उनके मजे, बता दी अंदर की बात

Mohammed Shami on Rohit Sharma: एक अवॉर्ड शो के दौरान मोहम्मद शमी ने बताया कि जब खिलाड़ी रोहित शर्मा के समझाए जाने के बावजूद अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं लाते हैं तब रोहित शर्मा को गुस्सा देखने वाला होता है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Mohammed Shami on Rohit Sharma

रोहित शर्मा के सामने ही मोहम्मद शमी और श्रेयस ने ले लिए उनके मजे (Twitter)

Rohit Sharma: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया. अब रोहित को CEAT क्रिकेट अवॉर्ड शो में मेंस इंटरनेशनल क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया. वहीं विराट कोहली को वनडे का 'बैट्समेन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड दिया गया है. इसके अलावा यशस्वी जयसवाल को भी टेस्ट बैटर ऑफ द ईयर चुना गया. जबकि मोहम्मद शमी को वनडे बॉलर ऑफ द ईयर चुना गया. वहीं इस शो में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी मौजूद रहे. 

Advertisment

इस शो के दौरान मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बताया कि उन्हें मैदान पर इतना गुस्सा में क्यों देखा जाता है और वह इसे किस तरह जाहिर करते हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मोहम्मद शमी ने कहा, "सबसे पहले रोहित की यह बात अच्छा लगती है कि वह गेंदबाजी के दौरान आपको फ्रीडम देते हैं, लेकिन आप अगर उनके उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे तो उनका एक्शन बाहर आने लगता है. वह समझाते हैं कि हमें क्या कोशिश करनी चाहिए, लेकिन इसके बाद बाद भी आपके प्रदर्शन में सुधार नहीं होता है तो फिर आप टीवी स्क्रीन पर देखकर हम समझ जाते हैं कि उनका रिएक्शन कैसा होने वाला है.”

इसके बाद श्रेयस अय्यर ने भी शमी की बातों पर सहमति जताते हुए कहा कि शमी भाई वास्तव में सही हैं. वह कुछ बोलते नहीं, फिल इन द ब्लैंक जैसा लगता है. लेकिन वो किसको क्या बोल रहे हैं, कैसे बोल रहे हैं. ये सब हम देखकर समझ जाते हैं. क्योंकि हम इतने सालों से एक साथ खेल रहे हैं. हमें पता चल जाता है.

श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी के इस बात पर स्टेज पर खड़े रोहित शर्मा ने कहा, “मैं उनसे मैदान पर खुद बने रहने के लिए कहता रहता हूं. इसके लिए सबसे पहले मुझे खुद मैदान पर होना होगा. मेरे पास कहने के लिए बस इतना ही है.” 

यह भी पढ़ें:  Cheteshwar Pujara: भारतीय टीम से बाहर चल रहे चेतेश्वर पुजारा के लिए आई एक और निराशाजनक खबर

Video Viral mohammed shami Rohit Sharma
Advertisment
Advertisment