Advertisment

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो सकता है ये तेज गेंदबाज

IND vs AUS: टीम इंडिया नवंबर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी. जहां दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, लेकिन इससे मोहम्मद शमी को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Mohammed Shami (1)

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका (Social Media)

Advertisment

Mohammed Shami Injury: भारत ने हाल ही में बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्विप किया है. अब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के सामने न्यूजीलैंड की चुनौती होगी. इसके बाद टीम इंडिया नवंबर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी. जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो सकते हैं.

Advertisment

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का हिस्सा नहीं होंगे मोहम्मद शमी?

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से मोहम्मद शमी (Mohammed ShamI) मैदान पर नहीं लौटे हैं. उनकी टखने में चोट के कारण सर्जरी हुई थी. इस तेज गेंदबाज को नेट्स में गेंदबाजी करते भी देखा गया. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से वो टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. पिछले कुछ दिनों से मोहम्मद शमी NCA में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उससे टीम इंडिया के साथ-साथ फैंस की टेंशन बढ़ सकती है.

दरअसल अब उनके टखने सूजन की शिकायत हुई है. ऐसा माना जा रहा है कि मोहम्मद शमी को पूरी तरह ठीक होने में 6 से 8 सप्ताह का वक्त लग सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर मोहम्मद शमी पूरी तरह फिट हो जाते हैं तो उन्हें अपनी फिटनेस भी साबित करना होगा. वहीं, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कम वक्त बचा है. ऐसे में मोहम्मद शमी के फिटनेस पर संशय बरकरार है. 

Advertisment

घरेलू क्रिकेट में खेलना चाहते थे मोहम्मद शमी

पिछले दिनों खबर आई थी कि मोहम्मद शमी घरेलू क्रिकेट में खेलना चाहते हैं. हालांकि, उन्हें दलीप ट्रॉफी और ईरानी कप के लिए किसी भी टीम में नहीं चुना गया है. ऐसे में माना जा रहा था कि मोहम्मद शमी रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए खेलते नजर आ सकते हैं, लेकिन अब इस सूजन के बाद उनका खेलना मुश्किल लग रहा है.

यह भी पढ़ें:  Video: 'मुझे फोड़ने के चक्‍कर में हो...,' Virat Kohli ने Anushka Sharma के साथ खेला गली क्रिकेट, मजेदार वीडियो वायरल

cricket news in hindi ind-vs-aus mohammed shami
Advertisment
Advertisment