Advertisment

Video: मैदान पर भिड़ गए मोहम्मद सिराज और कुसल मेंडिस, दोनों के बीच हुए तीखी बहस, वीडियो वायरल

IND vs SL : भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और श्रीलंकाई विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस मैच के दौरान आपस में भिड़ गए. इन दोनों के बीच तू-तू मै-मै देखने को मिली.

author-image
Roshni Singh
New Update
Mohammed Siraj

मैदान पर भिड़ गए मोहम्मद सिराज और कुसल मेंडिस (Social Media)

Mohammed Siraj Kusal Mendis : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच कोलंबो के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत के लिए 249 रनों का लक्ष्य दिया है. वहीं इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली. सिराज इस मैच में उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर सके जिस तरह की उनसे उम्मीद की गयी थी. उन्होंने कुल 78 रन लुटाए जो आर.प्रेमदासा स्टेडियम में किसी भी भारतीय गेंदबाज का दिया गया सबसे बड़ा रन है. 

Advertisment

सिराज और मेंडिस में हुई भिड़ंत

श्रीलंकाई पारी के 39वें ओवर में यह घटना हुई. इस ओवर की तीसरी गेंद को सिराज ने बल्लेबाज के अंदर की ओर डाला. जिसे कुसल मेंडिस ने अपने शरीर के नजदीक सुरक्षात्मक तरीके से खेला. मेंडिस द्वारा इस गेंद को रोके जाने के बाद मोहम्मद सिराज गुस्से में कुछ बोलते नजर आए. जिसे देख कुसल मेंडिस भी पीछे नहीं हटे और सिराज को लगातार जवाब देते हुए नजर आते हैं.

दोनों के बीच तीखी बहस हुई. हालांकि थोड़ी देर में सिराज अपने गेंदबाजी रनअप पर चले गए. दोनों के बीच हुए इस तू-तू मैं-मैं का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ऐसी रही श्रीलंका की पारी

श्रीलंका के कप्तान चरिथ असलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका ने 7 विकेट पर 248 रन बनाए. श्रीलंका के लिए अविष्का फर्नांडो शतक से चूके. उन्होंने 96 रनों की पारी खेली. जबकि कुसल मेंडिस ने 59 रनों का योगदान दिया. वहीं भारत के लिए रियान पराग ने 3 विकेट चटकाए. जबकि सिराज-अक्षर और सुंदर-कुलदीप को 1-1 सफलता मिली.

Advertisment

यह भी पढ़ें:  डिसक्वालीफाई होने के बाद Vinesh Phogat की पहली तस्वीर आई सामने, जिसे देख हर भारतीय का टूट जाएगा दिल

 

today sports news in hindi Mohammed Siraj India VS Sri Lanka india vs sri lanka 3rd odi cricket news in hindi Latest Sports news in hindi Indian Cricket team mohammed siraj kusal mendis mohammed siraj vs kusal mendis Team India
Advertisment
Advertisment