Advertisment

यूपी में युवा खिलाड़ी ने किया सुसाइड, पुलिस ने कोच की पत्नी को किया गिरफ्तार

किशोरी ने अपने सुसाइड नोट में संकेत दिया है कि उसके कोच सिद्धार्थ की पत्नी उसे परेशान करती थी. सलोनी के हॉस्टल के दो साथियों ने पुलिस से कहा कि उनमें से उन्होंने साथ में डिनर किया और अपने कमरे में सोने के लिए गई.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
यूपी में युवा खिलाड़ी ने किया सुसाइड, पुलिस ने कोच की पत्नी को किया गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

Advertisment

एक 13 साल की बैडमिंटन खिलाड़ी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में इटावा के खेल संस्थान के एथलेटिक कोच की पत्नी यामिनी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. संस्थान के हॉस्टल में सलोनी शर्मा ने सोमवार की रात कथित आत्महत्या कर ली. किशोरी बीते एक साल से संस्थान में थी. किशोरी ने अपने सुसाइड नोट में संकेत दिया है कि उसके कोच सिद्धार्थ की पत्नी उसे परेशान करती थी. सलोनी के हॉस्टल के दो साथियों ने पुलिस से कहा कि उनमें से उन्होंने साथ में डिनर किया और अपने कमरे में सोने के लिए गई.

ये भी पढ़ें- U-19: कप्तान प्रियम गर्ग के तूफान में उड़ा बांग्लादेश, 35 रनों से जीता भारत

मृतक को अंतिम बार कागज पर कुछ लिखते हुए देखा गया था. दो साथियों की उम्र 9 व 11 साल है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "उसने फांसी लगाने के लिए टाई व दुपट्टे का इस्तेमाल किया था. नोट में कुछ लोगों का नाम लिखने के अलावा, लड़की ने यह भी कहा कि वह जीना नहीं चाहती." सलोनी के पिता विजय कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि उनकी बेटी ने आत्महत्या की है.

ये भी पढ़ें- कल अपने वनडे करियर का आखिरी मैच खेलेंगे लसिथ मलिंगा, बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका टीम में हुए जबरदस्त बदलाव

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने कहा कि लड़की के परिवार ने कोई शिकायत नहीं की है. उन्होंने कहा, "हमने यामिनी को गिरफ्तार किया है और आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है. हम आरोप पत्र में फॉरेंसिक रिपोर्ट को भी शामिल करेंगे." उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान ने बैडमिंटन खिलाड़ी की मौत पर खेद जताया है. उन्होंने कहा, "मैंने खेल निदेशालय के अधिकारियों को मामले को देखने को कहा है."

Source : IANS

Sports News Crime suicide badminton खेल समाचार आत्महत्या बैडमिंटन अपराध Coach कोच सलोनी शर्मा saloni sharma
Advertisment
Advertisment