Advertisment

Paris Olympics 2024: ओलंपिक की ये हैं 5 सबसे HOT एथलीट्स, जिनकी बोल्ड PHOTOS उड़ा देंगी आपके होश

Paris Olympics 2024:पेरिस ओलंपिक 2024 में जहां 114 देशों के एथलीट्स एक्शन में नजर आए. इस दौरान कुछ फीमेल एथलीट्स ऐसी रहीं, जिन्होंने भले ही मेडल्स ना जीते हो, लेकिन उनकी खूबसूरती ने हर किसी का दिल जीत लिया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
hot photos

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में जहां 114 देशों के एथलीट्स एक्शन में नजर आए. इस दौरान कुछ फीमेल एथलीट्स ऐसी रहीं, जिन्होंने भले ही मेडल्स ना जीते हो, लेकिन उनकी खूबसूरती ने हर किसी का दिल जीत लिया. आइए इस आर्टिकल में आपको पेरिस ओलंपिक की 5 सबसे हॉट एथलीट्स की फोटोज दिखाते हैं, जिन्होंने खूब महफिल लूटी...

Advertisment

एलिका श्मिट की हॉटनेस के दीवाने हुए लोग

एक एथलीट अपनी खूबसूरती को लेकर खूब चर्चा में है. हम बात कर रहे हैं जर्मनी की ट्रैक स्टार एलिका श्मिट की, जिन्हें ऑस्ट्रेलिया की एक मैगजीन कवरेज में ‘दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट’ करार दिया गया है. 

एलिका ने पेरिस ओलंपिक में 4*400 मीटर रिले रेस में हिस्सा लिया था. लेकिन, वह वहां मेडल नहीं जीत सकीं और 7वें नंबर पर रहते हुए उन्होंने इवेंट खत्म किया. लेकिन, भले ही एलिका अपने देश के लिए मेडल ना जीत पाई हों, लेकिन उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है. 

 

Advertisment

एंड्रिया स्पेंडोलिनि का वीडियो हुआ था वायरल

ब्रिटिश एथलीट एंड्रिया स्पेंडोलिनी-सिरिएक्स की खूबसूरती और उनकी मासूमियत ने हर किसी को अपना फैन बना दिया है. इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. जब वह मेडल जीतने से चूक गईं, तो उनके पिता ने समझाया कि कैसे उन्होंने अपना बेस्ट दिया और उनके देश को उनपर गर्व है. इस वीडियो के बाद एंड्रिया स्पेंडोलिनी की खूबसूरती ने फैंस का दिल जीत लिया.

पैराग्वे की लुआना अलोंसो 

पेरिस ओलंपिक 2024 से एक महिला एथलीट को सिर्फ उसकी खूबसूरती के कारण घर वापस भेज दिया गया है. जी हां, पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो का ज्यादा सुंदर होना, उनके लिए नुकसानदायक साबित हुआ, क्योंकि उन्हें इसी वजह से ओलंपिक छोड़कर घर लौटना पड़ा. एक रिपोर्ट के अनुसार, ओलंपिक में हिस्सा लेने पहुंचीं पैराग्वे के कुछ खिलाड़ियों ने अधिकारियों से लुआना की सुंदरता को लेकर शिकायत की थी. 

सुनीसा ली की खूबसूरती वायरल

अमेरिकी जिमनास्ट सुनीसा ली भी पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लेने वाली खूबसूरत एथलीट्स में शुमार हैं. 2020 में ऑल-अराउंड गोल्ड और अनइवन बार में ब्रॉन्ज जीतने वाली सुनीसा ली ने पेरिस ओलंपिक में भी ऑल-अराउंड और अनइवन बार में ब्रॉन्ज पदक जीता. हालांकि, उनके मेडल से ज्यादा उनकी खूबसूरती ने लोगों का दिल जीता है.

स्विमर अनिका डेलगाडो 

इस ओलंपिक में अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में आईं अनिका डेलगाडो एक अमेरिकी और इक्वाडोरियाई स्विमर हैं. संयुक्त राज्य अमेरिका की अनिका ने 50 मीटर और 100 मीटर फ्री स्टाइल में हिस्सा लिया था. भले ही वह मेडल नहीं जीत पाईं हो, लेकिन उनकी खूबसूरती ने तहलका मचा दिया. 

Viral Photos today sports news in hindi other sports news in hindi Paris Olympics Latest Sports news in hindi Paris Olympics 2024
Advertisment
Advertisment