Advertisment

ओलंपिक की सबसे बोल्ड एथलीट, जिसने हर ओलंपियन के साथ बनाए संबंध! अपने रिस्क पर देखें HOT PHOTOS

Alica Schmidt: पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने पहुंचीं कई खूबसूरत एथलीट्स ने लोगों का मन मोह लिया. आज हम आपको एक ऐसी ही एथलीट के बारे में बताने वाले हैं, जिनके चर्चे हर तरफ हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
alica-schmidt

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने पहुंचीं कई खूबसूरत एथलीट्स ने लोगों का मन मोह लिया. आज हम आपको एक ऐसी ही एथलीट के बारे में बताने वाले हैं, जिनके चर्चे हर तरफ हैं. सोशल मीडिया पर तो ये दावा किया जा रहा है कि वो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाली सबसे सेक्सी एथलीट बताया जा रहा है. साथ ही उन्हें लेकर कुछ ऐसा कहा जा रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है...

Advertisment

कौन हैं एलिका श्मिट?

पेरिस ओलंपिक कुछ खट्टी तो कुछ मीठी यादों के साथ खत्म हो गया है. मगर, इस बीच एक एथलीट अपनी खूबसूरती को लेकर खूब चर्चा में है. हम बात कर रहे हैं जर्मनी की ट्रैक स्टार एलिका श्मिट की, जिन्हें ऑस्ट्रेलिया की एक मैगजीन कवरेज में ‘दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट’ करार दिया गया है. 

एलिका ने पेरिस ओलंपिक में 4*400 मीटर रिले रेस में हिस्सा लिया था. लेकिन, वह वहां मेडल नहीं जीत सकीं और 7वें नंबर पर रहते हुए उन्होंने इवेंट खत्म किया. लेकिन, भले ही एलिका अपने देश के लिए मेडल ना जीत पाई हों, लेकिन उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है. मानो उन्हें देखने वाले फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. 

ओलंपिक में हर किसी के साथ किया हुक अप

एलिका श्मिट को लेकर सोशल मीडिया पर एक ऐसी बात वायरल हो रही है, जिसने सभी को हैरान किया है. जी हां, इंस्टाग्राम वायरल हो रहे एक पोस्ट में लिखा है कि, "दुनिया की सबसे सेक्सी ओलंपियन एथलीट एलिसा श्मिट ने खुलासा किया कि उसने ओलंपिक में सभी के साथ संबंध बनाए." ये दावे सरासर झूठे है, क्योंकि इस बात का ना तो कोई प्रमाण मिला है और ना ही एलिमा ने ऐसी कोई बात कही है.  

यहां देखें एलिका की खूबसूरत तस्वीरें

Advertisment

 

 

Paris Olympics 2024 Sports News Hindi Paris Olympics Alica Schmidt Latest Sports news in hindi
Advertisment
Advertisment