Advertisment

सायना नेहवाल साल के अंत तक पी कश्यप से करेंगी शादी, कई सालों से चल रहा अफेयर

भारतीय बैडमिंटन के दो बड़े स्टार सायना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप शादी इस साल के अंत तक शादी करने जा रहे हैं।

author-image
saketanand gyan
एडिट
New Update
सायना नेहवाल साल के अंत तक पी कश्यप से करेंगी शादी, कई सालों से चल रहा अफेयर

बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप (फाइल फोटो)

Advertisment

भारतीय बैडमिंटन के दो बड़े स्टार सायना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप शादी इस साल के अंत तक शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों स्टार इसी साल 16 दिसंबर को शादी करेंगे। बता दें कि साल 2005 में पुलेला गोपीचंद की ट्रेनिंग कैंप में जाने के बाद दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और करीब 10 सालों से डेट भी कर रहे हैं। हालांकि सायना और कश्यप कभी भी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में नहीं रहे।

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के परिवार वाले काफी लंबे समय से शादी की योजना बना रहे थे और अब उन्होंने तारीख पक्की कर दी है। हालांकि इस रिपोर्ट पर सायना या कश्यप की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

इस साल सायना नेहवाल ने ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में स्वर्ण पदक जीतने के बाद कश्यप की भूमिका में बारे में चर्चा की थी। सायना ने कहा था कि उन्हें प्रोत्साहित करने में कश्यप की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

विश्व की नंबर-1 बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी सायना नेहवाल के होने वाले लाइफ पार्टनर पी कश्यप भी विश्व रैकिंग में छठे नंबर पर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा कश्यप भी कॉमनवेल्थ गेम्स 2014 के गोल्ड मेडलिस्ट हैं।

सायना नेहवाल और पी कश्यप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई बार देखी जा चुकी है। लेकिन उनके लव अफेयर के बारे में शायद ही किसी को जानकारी हो। सायना के फैंस के लिए यह एक सरप्राइज ही है।

हाल ही में 8 सितंबर को सायना पी कश्यप का जन्मदिन मनाते हुए एक साथ दिखी थी। दोनों बैडमिंटन स्टार के प्रशंसकों के लिए इस जोड़ी का शादी के बंधन वाली खबर सरप्राइज के तौर मिली है।

और पढ़ें : गुलजार और रहमान तैयार कर रहे हैं हॉकी वर्ल्ड कप का टाइटल सॉन्ग

बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल अभी कोरिया ओपन में खेल रही है। सायना ने महिला एकल वर्ग के पहले दौर में जीत हासिल कर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वर्ल्ड नम्बर-10 सायना ने पहले दौर में दक्षिण कोरिया की खिलाड़ी किम ह्यो मिन को सीधे गेमों में 40 मिनटों में 21-12, 21-11 से मात दी।

Source : News Nation Bureau

badminton बैडमिंटन Saina Nehwal Parupalli Kashyap P Kashyap सायना नेहवाल badminton star SAINA NEHWAL MARRIAGE पारुपल्ली कश्यप
Advertisment
Advertisment