Advertisment

नाबालिग खिलाड़ी से छेड़छाड़ के आरोपी SAI कबड्डी कोच ने की आत्महत्या

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के सीनियर कोच रुद्रप्पा वी होसमानी ने बंगलोर के हरिहारा में अपने होटल के कमरे में फांसी लग ली. उन पर उत्पीड़न के आरोप थे.

author-image
arti arti
एडिट
New Update
नाबालिग खिलाड़ी से छेड़छाड़ के आरोपी SAI कबड्डी कोच ने की आत्महत्या

(प्रतीकात्मक तस्वीर)स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के सीनियर कोच रुद्रप्पा वी होसमानीस्पोर्ट्स अ

Advertisment

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) के वरिष्ठ कबड्डी कोच ने लड़की द्वारा उत्पीड़न के आरोप लगाये जाने के बाद सोमवार को अपने होटल के कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. कोच पर उनकी ही एक छात्रा ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया.

देवनागरी के पुलिस अधीक्षक आर चेतन ने बताया कि, 'स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के सीनियर कोच रुद्रप्पा वी होसमानी ने बंगलोर के हरिहारा में अपने होटल के कमरे में फांसी लग ली. उन पर उत्पीड़न के आरोप थे.'

13 अक्टूबर को 59 वर्षीय कोच अपने होटल के कमरे में गये थे. हालांकि वह जब काफी समय तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकले, उसके बाद पुलिस को शक इस ओर गया. पुलिस ने बताया कि कमरे में कोई हरकत न होने पर वह गेट तोड़कर अंदर दाखिल हो गए.

लड़की ने कोच के खिलाफ लगाये आरोपों में कहा है कि, '9 अक्टूबर को कोच ने मेरे ड्रेसिंग रूम में मेरे साथ बदतमीजी की.' लड़की ने इस घटना की बारे में अपने परिवारवालों को बताया. जिसके बात परिवार ने इसकी शिकायत एसएआई के अधिकारियों से की.

और पढ़ें: प्रशांत किशोर बने JDU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, नीतीश कुमार ने दी अहम जिम्मेदारी

यह पूरा मामला सामने आने के बाद SAI की आंतरिक कमेटी ने कोच से पूछताछ की. जिसके बाद संबंधित अधिकारियों ने कोच को निलंबित कर दिया. पुलिस ने बताया कि, 'इस संबंध में लड़की और परिवारवालों की शिकायत पर पाक्सो एक्ट के तहत कंपलेट भी दर्ज की गई थी.'

बता दें कि कोच होसमामी की मौत के बाद उनके पिता ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

Source : News Nation Bureau

suicide bangalore SAI harassment molestation Coach Kabaddi
Advertisment
Advertisment