Advertisment

Brij Bhushan Sharan Singh: भरी सभा में क्यों फफक-फफक कर रोने लगे बृजभूषण शरण, देखें वीडियो

Brij Bhushan Sharan Singh: उत्तर-प्रदेश के बाहुबली नेता और भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज एक कार्यक्रम के दौरान रोने लगे. उनका ये रूप देखकर हर कोई चौक गया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
brij mohan

Brij Bhushan Sharan Singh: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. गोंडा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, जब उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों की चर्चा हुई, तो बृजभूषण शरण सिंह भावुक हो गए. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को कांग्रेस की साजिश बताया और मंच पर रो पड़े.

Advertisment

बृजभूषण शरण सिंह का भावुक पल

गोंडा में एक प्राइवेट स्कूल में स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण कार्यक्रम के दौरान बृजभूषण शरण सिंह उपस्थित थे. इस कार्यक्रम में मंच से एमएलसी अवधेश सिंह ने जब बृजभूषण पर लगे यौन शोषण के आरोपों का जिक्र किया और उन्हें फर्जी बताया, तो बृजभूषण सिंह भावुक हो गए. उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े और उन्होंने बार-बार अपने गमछे से आंसू पोछने की कोशिश की. यह दृश्य देखकर कार्यक्रम में मौजूद लोग भी हैरान रह गए.

कांग्रेस पर निशाना

बाद में जब बृजभूषण शरण सिंह ने खुद बोलना शुरू किया, तो उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि महिला पहलवान विनेश फोगाट के कांग्रेस नेताओं से मुलाकात और चुनाव लड़ने की चर्चा यह साबित करती है कि उनके खिलाफ कांग्रेस ने साजिश रची थी. उन्होंने हरियाणा के कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा का नाम लेते हुए कहा कि इन दोनों नेताओं ने ही उनके खिलाफ षड्यंत्र किया था.

भाजपा से नाराजगी

बृजभूषण शरण सिंह का यह भावुक होना भाजपा से उनकी नाराजगी को भी दर्शाता है. उन्होंने पहले भी कहा था कि उन्हें इस बात का दुख है कि भाजपा उन्हें दुबारा मौका नहीं देगी. महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के कारण ही भाजपा ने उन्हें इस बार लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं दिया. हालांकि, उनकी जगह उनके बेटे को टिकट मिला, और वह चुनाव जीतकर सांसद भी बन गए.

ये भी पढ़ें: Virat Kohli: क्या विराट कोहली को खाना बनाना आता है? WIFE अनुष्का ने खोल दी पोल

ये भी पढ़ें: IPL 2025: इस खिलाड़ी को रिटेन करना होगी RCB की सबसे बड़ी गलती, फिर टूटेगा ट्रॉफी जीतने का सपना!

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: बांग्लादेश सीरीज में 19 साल के खिलाड़ी की होगी सरप्राइज एंट्री, प्रदर्शन से लूटी महफिल

brij bhushan sharan singh
Advertisment
Advertisment