Advertisment

बैडमिंटन : डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में श्रीकांत, प्रणॉय

भारत के अग्रणी पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत और एच.एस. प्रणॉय ने शानदार शुरुआत करते हुए डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

Advertisment
author-image
sankalp thakur
एडिट
New Update
बैडमिंटन : डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में श्रीकांत, प्रणॉय
Advertisment

भारत के अग्रणी पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत और एच.एस. प्रणॉय ने शानदार शुरुआत करते हुए डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। श्रीकांत और प्रणॉय ने बुधवार को पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में खेले गए अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल की।

Advertisment

प्रणॉय ने स्थानीय खिलाड़ी एमिल होलस्ट को 48 मिनट तक चले पहले दौर के मैच में सीधे गेमों में 21-18, 21-19 से मात दी। आठवीं विश्व वरीयता प्राप्त श्रीकांत ने क्वालीफायर से मुख्य ड्रॉ में कदम रखने वाले हमवतन शुभांकर दे को 35 मिनट के भीतर 21-17, 21-15 से मात दी।

भारत को मिश्रित युगल और पुरुष युगल वर्ग में निराशा मिली। मिश्रित युगल जोड़ी प्रणव जैरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी को पहले दौर में आयरलैंड की सैम मैगी और क्लोए मैगी की जोड़ी ने 30 मिनट के भीतर 17-21, 15-21 से मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया।

सात्विक साईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारतीय जोड़ी को पुरुष युगल वर्ग में चुंग इयोई सियोक और किम डिकयोंग की कोरियाई जोड़ी ने 21-14, 18-21, 17-21 से मात दी।

Advertisment

Source : IANS

Srikanth Denmark Open prannoy
Advertisment
Advertisment