Advertisment

VIDEO: विदेशी लड़कियों में दिखी नीरज चोपड़ा की दीवानगी, एक ने तो खुलेआम मांग लिया...

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप विदेशी लड़कियों में उनके लिए दीवानगी साफ देख सकते हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
neeraj chopra fans

Foreign girls are huge fans of Neeraj Chopra one asked for his number

Advertisment

Neeraj Chopra: भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं विदेशों में भी काफी ज्यादा है. खासतौर पर उन्हें पसंद करने वालों में फीमेल्स की गिनती काफी अधिक है. हाल ही में जब नीरज ब्रुसेल्स डायमंड लीग में हिस्सा लेने के लिए बेल्जियम गए थे, तब वहां यूरोपियन लड़कियों के बीच नीरज चोपड़ा की गजब की दीवानगी देखने को मिली. फीमेल फैंस उनके साथ सेल्फी खिंचाने के लिए काफी उत्साहित थीं.

नीरज चोपड़ा की दीवानी हैं यूरोपीय लड़कियां

बेल्जियम के ब्रुसेल्स स्थित किंग बौडॉइन स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में भले ही नीरज चोपड़ा पहले नंबर पर ना रहे हो, लेकिन उनके फैंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. स्टेडियम के बाहर ढ़ेरों यूरोपियन फीमेल फैंस नीरज का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं और उन्हें देखते ही वह खुद को कंट्रोल नहीं कर पाईं और सेल्फी क्लिक कराने लगीं. 

 सेल्फी लेने के दौरान लड़कियां नीरज से बातचीत करती हैं, जिसमें एक फीमेल फैन तो शायद उनसे नंबर मांगने लगती है. हालांकि, नीरज ने इस सिच्युएशन को संभाला और मुस्कुरा कर वहां से निकल गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा को भारत में ही नहीं विदेशों में भी काफी अधिक प्यार मिलता है.

एक सेंटीमीटर से चूके नीरज

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने डायमंड लीग फाइनल में दूसरा स्थान प्राप्त किया. नीरज ब्रुसेल्स डायमंड लीग में सिर्फ 1 सेमी से पहला स्थान हासिल करने से चूक गए. नीरज 87.86 मीटर के थ्रो के साथ दूसरे स्थान पर रहे जबकि ग्रेनाडा के पीटर एंडरसन 87.87 मीटर के थ्रो के साथ पहले पायदान पर रहे. 

 नीरज ने बताया कि डायमंड लीग का फाइनल उन्होंने टूटे हाथ हुए हाथ के साथ खेला था. ट्रेनिंग के दौरान उनका बायां हाथ फ्रैक्चर हो गया था. एक्सरे में भी फ्रैक्चर साफ दिख रहा था. हालांकि, उन्होंने बैकआउट नहीं किया और थ्रो किया और अपने देश के लिए सिल्वर मेडल जीता. बताते चलें, पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज ने कमाल का प्रदर्शन किया था और सिल्वर मेडल पर कब्जा किया था. 

ये भी पढ़ें: Black Soil and Red Soil: काली मिट्टी की पिच और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है?

sports news in hindi Neeraj Chopra
Advertisment
Advertisment