Advertisment

Video: नन्हे लड़के में दिखी मेसी और रोनाल्डो की झलक, 4 खिलाड़ियों को छकाते हुए दागा गोल, देखें वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से फैल रहा है. ये वीडियो अफ्रीका के किसी देश का हो सकता है. इस वीडियो में एक 5 से 6 साल का बच्चा इतना अद्भुत खेल दिखा रहा है

author-image
Publive Team
New Update
Glimpse of Messi and Ronaldo seen in little boy

Video: नन्हे लड़के में दिखी मेसी और रोनाल्डो की झलक( Photo Credit : Social Media )

Glimpse of Messi and Ronaldo seen in little boy: फुटबॉल की दुनिया में मौजूदा समय के सबसे स्टार की बात की जाए तो बिना किसी विवाद के अर्जेंटिना के लियोनल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम लिया जाता है. ये दोनों  ही खिलाड़ी लगभग डेढ़ दशक से फुटबॉल की दुनिया पर राज कर रहे हैं और इतने लंबे समय में इन्हें खेल और लोकप्रियता के मामले में किसी भी दूसरे फुटबॉलर से चुनौती नहीं मिली है. इन दोनों ही खिलाड़ियों के फैन पूरी दुनिया में फैले हुए हैं जो इनसे प्रेरणा लेकर फुटबॉल की बारीकियां सीख रहे हैं और इस खेल में अपना करियर बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही वीडियो वायरल हो रही है . 

Advertisment

सोशल मीडिया पर छाया मेसी फैन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से फैल रहा है. ये वीडियो अफ्रीका के किसी देश का हो सकता है. इस वीडियो में एक 5 से 6 साल का बच्चा इतना अद्भुत खेल दिखा रहा है कि ये वीडियो वायरल हो रही है. इस छोटे बच्चे ने अपने पैर की गजब ही कलाकारी दिखाई है और तीन खिलाड़ियों को छकाने के साथ ही गोलकीपर को भी धोखा देते हुए जबरस्त गोल दागा है. जिस तरह ये लड़का गेंद लेकर आगे बढ़ रहा है और गोल पोस्ट तक पहुंचा है उसे देखते हुए आपको निश्चित रुप से मेसी या रोनाल्डो की याद आ जाएगी. वैसे बच्चा मेसी का फैन लगता है वो मेसी की ही टी शर्ट पहने हुए है. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

बढ़ रहा फुटबॉल का क्रेज 

Advertisment

पहले फुटबॉल का क्रेज सिर्फ यूरोप और अमेरिकी देशों तक सीमित था लेकिन अब इस खेल की लोकप्रियता धीरे धीरे दूसरे महादेशों में भी बढ़ रही है. एशिया और अफ्रीका इस खेल के अगले बड़े सेंटर हो सकते हैं. रोनाल्डो सहित कई बड़े फुटबॉलर का सऊदी अरब आना इस बात का संकेत है. 

यह भी पढ़ें- आईपीएल टीम के मालिकों संग बीसीसीआई की अहम बैठक जुलाई के आखिर में, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

यह भी पढ़ें- IPL 2025 में RCB का कप्तान बन सकता है ये खिलाड़ी, लीग में लगा चुका है 4 शतक

Advertisment

Source : Sports Desk

football news in hindi Football Cristiano Ronaldo sports news in hindi lionel messi
Advertisment
Advertisment