Advertisment

Hardik pandya और Natasa साथ में डांस और किस करते दिखे, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

हार्दिक पांड्या एक ओर जहां इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में हीरो बन गए वहीं, सोशल मीडिया पर उनका और उनकी पत्नी नताशा का एक वीडियो भी छा गया. 

author-image
Apoorv Srivastava
New Update
Hardik pandya and natasha

Hardik pandya and natasha ( Photo Credit : google search)

Hardik pandya and Natasa : हार्दिक पांड्या और नताशा की एक वीडियो आजकल चर्चा में है. सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो काफी देखी जा रही है. इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा डांस करते हुए और एकसाथ किस करते हुए देखे जा रहे हैं. कमाल की बात ये वीडियो हार्दिक पांड्या और नताशा, दोनों ने ही नहीं शेयर की है लेकिन एक सेलिब्रिटी पैप ने यह शेयर की है, जिसे धड़ाधड़ लाइक मिल रहे हैं. यह वीडियो ऐसे समय सामने आई है, जब हार्दिक पांड्या इंग्लैंड में टी20 सीरीज में खेल रहे हैं और पहले टी20 मैच के हीरो बन चुके हैं. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें : IND vs ENG 2nd T20: नई टीम के साथ सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया, कोहली पर होगी नजरें

पहले टी20 मैच की बात की जाए तो इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को 50 रन से हरा दिया था. इस मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया था. अपने प्रदर्शन से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. हार्दिक ने इस मैच में एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. हार्दिक पांड्या ने 51 रनों की पारी भी खेली थी जिसमें 6 चौके और एक छक्का शामिल था. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने अपनी पहली हाफ सेंचुरी जड़ी.  उनकी वजह से ही भारत ने इंग्लैंड को 199 रनों का बड़ा टारगेट दिया. इसके बाद हार्दिक पांड्या ने गेंद से भी अपने जौहर दिखाए. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 33 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. हार्दिक ने अपने पहले ही ओवर में लियाम लिविंगस्टोन और डेविड मलान के विकेट चटकाए. उन्होंने अपनी धारदार गेंदबाजी से इंग्लैंड के बैटिंग ऑर्डर की रीढ़ ही तोड़ दी. कमाल की बात इंग्लैंड के शुरुआती चार बल्लेबाजों में से तीन को उन्होंने ही आउट किया. टी20 मैचों में 50 रन और चार विकेट लेने वाले गिने-चुने बल्लेबाजों में 

हार्दिक पांड्या शामिल हो गए. अब उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Source : Sports Desk

Natasa hardik pandya record हार्दिक पांड्या IND vs ENG T20 हार्दिक पांड्या और नताशा hardik pandya
Advertisment