Advertisment

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान LIVE मैच में हुआ हादसा, खिलाड़ी हुआ चोटिल, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एक हाईवोल्टेज हॉकी मैच खेला जा रहा है. जहां, पाकिस्तान के एक खिलाड़ी को गंभीर चोट लग गई है और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
IND vs PAK

IND vs PAK

IND vs PAK: एशियन हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी 2024 का मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच चीन के हुलुनबुइर में चल रहा है. इस टूर्नामेंट में दोनों टीमें सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं. मगर, जब भी भारत-पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने आती हैं, तो रोमांच ही अलग स्तर का होता है. अब इस मैच में एक महत्वपूर्ण घटना घटी है. पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी अबू महमूद चोटिल हो गए हैं. उनकी हालत इतनी खराब थी की वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे.

Advertisment

पाकिस्तान के खिलाड़ी को लगी गंभीर चोट

भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे इस महत्वपूर्ण मैच में पाकिस्तान के 26 वर्षीय खिलाड़ी अबू महमूद चोटिल हो गए. यह घटना मैच के 21वें मिनट में घटी, जब अबू महमूद भारतीय खिलाड़ी अरिजीत हुंदल से बॉल डिफेंस कर रहे थे. अचानक उनके दाहिने पैर का मोच आ गया और वह मैदान पर गिर पड़े.

दर्द से तड़पते हुए अबू महमूद को स्ट्रेचर पर ले जाया गया. अबू महमूद ने 2022 के बाद से अंतरराष्ट्रीय हॉकी में वापसी की थी और उनका चोटिल होना पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है.

पाकिस्तान ने किया पहला गोल

इस मुकाबले की शुरुआत पाकिस्तान के लिए शानदार रही. 7वें मिनट में पाकिस्तान के अहमद नदीम ने गोल करके भारतीय टीम को चौंका दिया. यह टूर्नामेंट में पहली बार था जब भारत पिछड़ रहा था. हालांकि, भारतीय कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने टीम की वापसी को सुनिश्चित किया. 13वें मिनट में भारत ने पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदलकर बराबरी की. इसके बाद, दूसरे क्वार्टर की शुरुआत में हरमनप्रीत ने एक और गोल कर टीम इंडिया को बढ़त दिलाई. हाफ टाइम तक भारत ने 2-1 की बढ़त बना ली.

इस रोमांचक मुकाबले में अबू महमूद की चोट और भारतीय टीम की दमदार वापसी ने खेल को और भी दिलचस्प बना दिया है. अब सभी की निगाहें इस मैच के परिणाम पर हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान की टीम अपने चोटिल खिलाड़ी के बिना मुकाबला कैसे करती है.

ये भी पढ़ें: Surya Kumar Yadav Net Worth: सूर्यकुमार यादव की कितनी है नेट वर्थ, जानकर चौंक जाएंगे आप

ये भी पढ़ें: Suryakumar Yadav Birthday: सूर्यकुमार यादव के बर्थडे पर WIFE ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, देखें प्यारी-प्यारी तस्वीरें

ये भी पढ़ें: Jasprit Bumrah: टीम इंडिया का सबसे फिट प्लेयर विराट कोहली को नहीं मानते जसप्रीत बुमराह, जानें किसका लिया नाम

sports news in hindi IND vs PAK today sports news in hindi
Advertisment
Advertisment