Advertisment

IND vs SL: रोहित शर्मा ने तीसरे वनडे में नहीं किया इन 2 खिलाड़ियों को बाहर, भारत के लिए जीतना होगा मुश्किल!

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच भी कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेला जाएगा. सीरीज का पहला मैच टाई रहा और दूसरे मैच में भारतीय टीम को 32 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा था.

author-image
Sonam Gupta
New Update
IND  VS SL

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच भी कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेला जाएगा. सीरीज का पहला मैच टाई रहा और दूसरे मैच में भारतीय टीम को 32 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब भारतीय टीम हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी. माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ उतर सकते हैं. तो आइए आपको बताते हैं कि टीम इंडिया में कौन से संभव बदलाव हो सकते हैं. 

Advertisment

केएल राहुल हो सकते हैं बाहर

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में केएल राहुल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. पहले मैच में वह 31 और दूसरे मैच में 0 पर पवेलियन लौट गए. राहुल मिडिल ऑर्डर में पूरी तरह से फेल हो गए. तीसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा केएल राहुल को ड्रॉप कर ऋषभ पंत को आजमा सकते हैं. चूंकि, पंत स्क्वाड का हिस्सा हैं और बेंच पर बैठकर अपनी बारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

शिवम दुबे पर गिर सकती है गाज

भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे ने श्रीलंका के साथ खेले गए दोनों मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन किया है.पहले वनडे में दुबे ने केवल 4 ओवर की गेंदबाजी की और 1 विकेट चटकाया. वहीं बल्लेबाजी में मैच फिनिश करने में नाकाम रहे और 25 रन बनाकर चलते बने. दूसरे मैच में भी शिवम से दो ही ओवर की गेंदबाजी कराई गई और बल्लेबाजी में वो नंबर-4 पर बिना खाता खोले चलते बने. शिवम दुबे की जगह तीसरे मैच में रियान पराग को मौका मिल सकता है. 

ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग-11

श्रीलंका क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन: पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका (कप्तान), कामिंडु मेंडिस, जेनिथ लियानाज, डुनिथ वेललेज, अकिला धनंजय, असिथा फर्नांडो, जेफरी वेंडरसे

भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह.

ये भी पढ़ें: Vinod Kambli Viral Video: बिनोद कांबली को 1 कदम चलने के लिए भी लेना पड़ रहा सहारा, हालत देख भर आएंगी आंखें

Paris Olympics 2024 today sports news in hindi ind vs sl 3rd odi IND vs SL 3rd ODI 2024 Latest Sports news in hindi shivam dube Rohit Sharma Paris Olympic Rishabh Pant Team India
Advertisment
Advertisment