Advertisment

Paris Olympic 2024: किसी भी टीम को हरा देंगे, ओलंपिक की शुरुआत से पहले दिग्गज खिलाड़ी ने भरी हुंकार

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक की शुरुआत 26 जुलाई से हो रही है. ओलंपिक की शुरुआत से पहले भारतीय दल के सबसे अनुभवी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना एक इंटरव्यू में टीम के प्रदर्शन से जुड़ा बयान दिया है. 

author-image
Publive Team
New Update
Rohan Bopanna

ओलंपिक की शुरुआत से पहले दिग्गज खिलाड़ी ने भरी हुंकार ( Photo Credit : Social Media )

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक की शुरुआत 26 जुलाई से हो रही है. भारत से 113 खिलाड़ियों का दल दुनिया के इस सबसे बड़े इवेंट के लिए जाने वाला है. टोक्यों में 2021 में खेला गया ओलंपिक भारत के लिए अबतक का सबसे सफल ओलंपिक रहा था. टीम इंडिया ने पिछले ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के गोल्ड सहित 7 मेडल जीते थे. 2024 में उम्मीद भारतीय टीम से और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. माना जा रहा है कि इस बार टीम इंडिया के मेडल की संख्या 2 अंकों में जा सकती है. ओलंपिक की शुरुआत से पहले भारतीय दल के सबसे अनुभवी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना एक इंटरव्यू में टीम के प्रदर्शन से जुड़ा बयान दिया है. 

Advertisment

हम किसी को भी हरा सकते हैं

रोहन बोपन्ना ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि पेरिस ओलंपिक के लिए जा रही भारतीय टीम में काफी क्षमतावान खिलाड़ी हैं. अगर खिलाड़ी अपनी पूर्ण क्षमता और कौशल के साथ खेले तो किसी भी इवेंट में किसी भी टीम को हरा सकते हैं. बोपन्ना ने उम्मीद जताई है कि इस बार भारतीय टीम ओलंपिक का अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. बोपन्ना ने खुद भी करिश्माई प्रदर्शन की उम्मीद जताई. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

Advertisment

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

28 साल का सूखा खत्म करने की जिम्मेदारी 

भारतीय टीम की तरफ से 1996 में लिएंडर पेस ने सिंगल में ब्रांज मेडल जीता था. ओलंपिक इतिहास में भारतीय टीम का टेनिस में ये पहला और आखिरी मेडल है. पिछले 28 साल के दौरान भारतीय टीम इस लोकप्रिय खेल में बड़े खिलाड़ियों के होते हुए भी मेडल नहीं जीत सकी है. 44 साल के रोहन बोपन्ना का ये आखिरी ओलंपिक है. वे अपने आखिरी ओलंपिक को यादगार बनाते हुए मेडल जीतना चाहेंगे. बता दें कि भारत की तरफ से डबल में रोहन बोपन्ना के साथ श्रीराम बालाजी है. वहीं एकल में सुमित नागल खेलेंगे. इन तीनो पर इस बार टेनिस में भारत को पदक दिलाने की जिम्मेदारी होगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Video: गिफ्ट में मिल गई विकेट, शायद ही कोई बल्लेबाज इस तरह आउट हुआ होगा, देखें वायरल वीडियो

Source : Sports Desk

Rohan Bopanna Sports News Hindi Paris Olympic 2024 Paris Olympic Paris Olympic News in Hindi Rohan Bopanna on Paris Olympic
Advertisment
Advertisment