Advertisment

John Cena Retirement: जॉन सीना ने अचानक किया रिटायरमेंट का ऐलान, इस दिन आखिरी बार रिंग में उतरेगा दिग्गज

John Cena Retirement: जॉन सीना ने अचानक किया रिटायरमेंट का ऐलान, इस दिन आखिरी बार रिंग में उतरेगा दिग्गज

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
John Cena Retirement

John Cena Retirement( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

John Cena Retirement: WWE की शान जॉन सीना ने रिंग से संन्यास का ऐलान करके हर किसी को सख्ते में डाल दिया है. चैंपियन ने टोरंटो में मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान अपने रिटायरमेंट की घोषणा की है. उनकी इस एनाउंसमेंट के बाद हर कोई हैरान इसलिए है, क्योंकि इससे पहले उनके रिटायरमेंट पर कोई खबर नहीं थी. मगर, इवेंट के दौरान उन्होंने खुद बताया कि 2025 उनके प्रोफेशनल रेसलिंग करियर का आखिरी साल होगा. 

Advertisment

जॉन सीना ने कहा रिटायरमेंट

WWE के दिग्गज जॉन सीना ने अपने प्रोफेशनल रेसलिंग करियर से संन्यास की घोषणा कर दी है. 16 बार के चैंपियन और भविष्य के WWE हॉल ऑफ फेमर, 47 वर्षीय सीना ने कनाडा में मनी इन द बैंक पे पर व्यू में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने खुलासा किया कि 2025 पेशेवर कुश्ती में उनका आखिरी साल होगा. वह साल के पहले रॉ एपिसोड में दिखाई देंगे, जिसमें नेटफ्लिक्स पर WWE की शुरुआत, फरवरी में रॉयल रंबल, लास वेगास में अपना आखिरी WWE रेसलमेनिया मैच होने से पहले मार्च में एलिमिनेशन चैंबर भी शामिल होगा.

Advertisment

WWE के क्रिएटिव हेड पॉल 'ट्रिपल एच' लेवेस्क ने 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' शीर्षक के साथ मंच के पीछे उनकी और सीना की गले मिलते हुए एक छोटी सी वीडियो क्लिप ट्वीट की. उन्होंने कहा, "आज रात, मैं आधिकारिक तौर पर WWE से अपनी रिटायरमेंट की घोषणा कर रहा हूं."

जॉन सीना ने बाद में स्पष्ट किया कि रेसलमेनिया 41 उनका आखिरी मैच नहीं होगा और वह सूर्यास्त से पहले 30-40 डेट्स करना चाहते हैं. अपने आखिरी मैच के बाद, सीना अपने प्रतिष्ठित जोर्ट्स को रिटायर कर देंगे और बाद में सूट में दिखाई देंगे.

जॉन सीना के पास हैं बड़ी-बड़ी उपलब्धियां

Advertisment

जॉन सीना दुनियाभर में पसंद किए जाने वाले खिलाड़ी हैं, जिनके रिटायरमेंट से एक दौर का अंत हो जाएगा. वह अपने 23 साल लंबे करियर का अंत होगा. उन्होंने 13 बार WWE चैंपियनशिप और 3 अलग-अलग मौकों पर विश्व हैवीवेट खिताब जीता. WWE सीना ने 2018 में कंपनी के लिए पार्ट टाइम खेलने का काम किया, ताकि युवाओं का मौका किया. उनका आखिरी मैच क्राउन ज्वेल 2023 में सोलो सिकोआ के खिलाफ था जहां वह 10 सामोन स्पाइक्स लेने के बाद ब्लडलाइन सदस्य से हार गए थे.

ये भी पढ़ें : विंबलडन जीतने वाले 1 खिलाड़ी को मिलती है इतनी ज्यादा प्राइज मनी, जितनी ICC पूरी टीम को भी नहीं दे पाई

Source : Sports Desk

जॉन सीना John Cena Retirement John Cena announces WWE retirement WrestleMania जॉन सीना ने लिया संन्यास जॉन सीना रिटायरमेंट डब्लू डब्लू ईरेसलमेनिया
Advertisment
Advertisment