Advertisment

Neeraj Chopra Net Worth: करोड़ों की कारें, आलीशान घर... जानें कितनी है नीरज चोपड़ा की नेट वर्थ

Neeraj Chopra Net Worth: पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा ने सिल्वर मेडल जीतकर भारत का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया. नीरज ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड जीतने के बाद अब सिल्वर पर कब्जा जमाया है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
neeraj chopra net worth

Neeraj Chopra Net Worth: पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा ने सिल्वर मेडल जीतकर भारत का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया. नीरज ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड जीतने के बाद अब सिल्वर पर कब्जा जमाया है. चारों तरफ नीरज की ही चर्चा है. तो आइए नीरज की नेटवर्थ के बारे में जानते हैं कि उनके पास कितनी प्रॉपर्टी है?

Advertisment

Neeraj Chopra हैं आलीशान घर के मालिक

नीरज चोपड़ा के पास आज हर वो चीज है, जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो हरियाणा के पानीपत में नीरज एक आलीशान घर में रहते हैं, जिसमें 3 मंजिल है. साथ ही इस घर में सारी फैसिलिटीज भी हैं.  

टोक्यो ओलंपिक 2020 में नीरज चोपड़ा ने जब गोल्ड मेडल जीता, उसके बाद से उनपर पैसों की बारिश होनी शुरू हो गई. पहले जहां उन्हें कम ही लोग जानते थे, 2020 के बाद उन्हें नेम और फेम मिला. इसी के चलते अब वह पिछले कुछ वक्त से ब्रांड एंडॉर्समेंट से करोड़ों की कमाई करते हैं. 

कितनी है नीरज चोपड़ी की नेट वर्थ (Neeraj Chopra Net Worth)

जैवलिन थ्रो में भारत के लिए 2 ओलंपिक मेडल जीत चुके नीरज की कुल नेट वर्थ की बात करें, तो वह 4.5 मिलियन डॉलर के मालिक हैं. भारतीय रुपयों में आंकें, तो वह लगभग 38 करोड़ रुपये के मालिक हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो वह महीने में 30 लाख रुपये से अधिक कमाते हैं और उनकी सालाना इनकम 4 करोड़ रुपये से अधिक है.

Advertisment

नीरज के पास है लग्जरी कारों का कलेक्शन

हर सेलिब्रिटी की तरह नीरज चोपड़ा के पास भी कारों का शानदार कलेक्शन है. उनके पास 2.20 करोड़ रुपये की रेंज रोवर स्पोर्ट, 75 लाख रुपये की फोर्ड मस्टैंग GT, 51 लाख रुपये की टोयोटा फॉर्च्यूनर, 25 लाख की Mahindra XUV700 और 17 लाख की Mahindra Thar है. इतना ही नहीं नीरज चोपड़ा के पास बजाज पल्सर 220 F और हार्ले डेविडसन 1200 रोडस्टर मोटरसाइकिल भी हैं.

ये भी पढ़ें: Neeraj Chopra Diet: लंच, ब्रेकफास्ट, डिनर में क्या-क्या खाते हैं नीरज चोपड़ा? डाइट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Paris Olympics 2024 Neeraj Chopra Paris Olympics Neeraj Chopra Net worth नीरज चोपड़ा
Advertisment