Advertisment

Paris Olympics 2024: इतनी खूबसूरत एथलीट देख ओलंपिक वालों ने जोड़ लिए हाथ, तस्वीरें देख भटक जाएंगे आप!

Paris Olympics 2024: अगर आपसे ये कहा जाए कि किसी एथलीट को सिर्फ उसकी सुंदरता के कारण ओलंपिक से बाहर कर दिया गया है. तो आप हमारी बात पर यकीन नहीं करेंगे...

author-image
Sonam Gupta
New Update
paris olympics 2024 beauty

Paris Olympics 2024: अगर आपसे ये कहा जाए कि किसी एथलीट को सिर्फ उसकी सुंदरता के कारण ओलंपिक से बाहर कर दिया गया है. तो आप हमारी बात पर यकीन नहीं करेंगे... लेकिन फ्रांस की राजधानी पेरिस में खेले जा रहे ओलंपिक 2024 से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. जहां, एक महिला एथलीट को सिर्फ उसकी सुंदरता के कारण घर वापस भेज दिया गया है. 

Advertisment

सुंदरता के कारण बाहर हुई स्विमर

पेरिस ओलंपिक 2024 से एक महिला एथलीट को सिर्फ उसकी खूबसूरती के कारण घर वापस भेज दिया गया है. जी हां, पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो का ज्यादा सुंदर होना, उनके लिए नुकसानदायक साबित हुआ, क्योंकि उन्हें इसी वजह से ओलंपिक छोड़कर घर लौटना पड़ा. एक रिपोर्ट के अनुसार, ओलंपिक में हिस्सा लेने पहुंचीं पैराग्वे के कुछ खिलाड़ियों ने अधिकारियों से लुआना की सुंदरता को लेकर शिकायत की थी. 

इन खिलाड़ियों का कहना था कि लुआना इतनी खूबसूरत हैं कि वो खेल पर ध्यान नहीं लगा पा रहे हैं. शिकायत दर्ज कराने के बाद जब अधिकारियों ने इस तरफ ध्यान दिया, उन्हें इन खिलाड़ियों की बात में सच्चाई दिखी और उनका मानना यही रहा कि लुआना अलोंसो की सुंदरता ध्यान भटकाने वाली है.

ऐसे में अधिकारियों को लगा कि अगर लुआना ओलंपिक में रहीं, तो उनकी खूबसूरती के कारण दूसरे एथलीट अपने गेम में फोकस नहीं कर पाएंगे और देश के लिए मेडल नहीं जीत पाएंगे. इसी के चलते अधिकारियों ने लुआनी को घर वापस भेज दिया. 

यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें

Advertisment

ये भी पढ़ें: Vinesh Phogat: क्यों और कैसे ओलंपिक से बाहर हुईं विनेश फोगाट, यहां मिलेगा हर सवाल का जवाब

Paris Olympics 2024 Paris Olympics पेरिस ओलंपिक 2024
Advertisment
Advertisment