Advertisment

Ricky Ponting: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर हुई भविष्यवाणी, रिकी पोंटिंग ने बताया कौन बनेगा विनर

Ricky Ponting: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का इंतजार हर क्रिकेट फैन को बेसब्री से रहता है. इस साल के आखिर में भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit sharma pat cummins
Advertisment

Ricky Ponting: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का इंतजार हर क्रिकेट फैन को बेसब्री से रहता है. इस साल के आखिर में भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी. हालांकि, इस सीरीज से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने बताया है कि इस सीरीज में कौन सी टीम और कितने मार्जिन से जीतने वाली है? 

क्या बोले Ricky Ponting?

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को लेकर रिकी पोंटिंग ने भविष्यवाणी करते हुए अपनी ही टीम को विनर बताया है. उनका मानना है कि इस सीरीज में कंगारू भारत को 3-1 से हरा सकते हैं.

पूर्व कंगारू कप्तान Ricky Ponting ने कहा, "यह एक कॉम्पटेटिव सीरीज होने वाली है और जैसा कि मैंने कहा, मुझे लगता है कि यहां पिछली दो सीरीज में जो हुआ है, उसे देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के पास ऑस्ट्रेलिया में भारत के खिलाफ कुछ साबित करने का मौका है. हम पांच टेस्ट में भी वापस आ गए हैं, जो इस सीरीज के बारे में दूसरी सबसे अहम बात है."

"पिछले कुछ समय में केवल चार टेस्ट हुए हैं. पांच टेस्ट, मुझे लगता है कि हर कोई वास्तव में इसे लेकर एक्साइटेड है और मुझे नहीं पता कि यहां ज्यादा टेस्ट ड्रॉ होने वाले हैं. मैं स्पष्ट रूप से ऑस्ट्रेलिया को जीत का फेवरेट मान रहा हूं और मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कभी भी टिप नहीं देने वाला हूं। कहीं ड्रॉ होगा और कहीं कुछ खराब मौसम होगा, इसलिए मैं ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से विनर बनने की बात कह रहा हूं."

22 नवंबर से शुरू होगी सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में 4 मैच हुआ करते थे, लेकिन अब इन मैचों की संख्या को बढ़ाकर 5 कर दिया गया है. ऐसे में जाहिर तौर पर 5 मैचों की ये सीरीज काफी रोमांचक होगी. पहला मुकाबला 22 नवंबर को खेला जाएगा. ये सीरीज 22 नवंबर से 7 जनवरी तक खेली जाएगी.

ये भी पढ़ें: Manu Bhaker: मनु भाकर और नीरज चोपड़ा करेंगे शादी? शूटर के पिता ने कर दिया साफ

sports news in hindi cricket news in hindi ricky ponting
Advertisment
Advertisment