Advertisment

सात्विक और चिराग के कोच ने अचानक लिया रिटायरमेंट, तापसी पन्नू से है खास रिश्ता

Mathias Boe Retirement: सात्विक और चिराग के कोच मैथियास बोए ने अपने कोचिंग करियर को अलविदा कह दिया है. वे डेनमार्क के पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
tapsi pannu

Mathias Boe Retirement: भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विकसाईंराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी के पेरिस ओलंपिक 2024 में सफर खत्म होने के साथ ही इनके कोच मैथियास बोए ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी शेयर की है. ये बात कम ही लोग जानते हैं कि सात्विक और चिराग के कोच मैथियास बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के हस्बैंड हैं. हाल ही में दोनों ने शादी रचाई है. 

Advertisment

कोच ने किया रिटायरमेंट का ऐलान

सात्विक और चिराग के कोच मैथियास बोए ने अपने कोचिंग करियर को अलविदा कह दिया है. वे डेनमार्क के पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. उन्होंने भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विक और चिराग को आगे बढ़ाने के लिए काफी मेहनत की. मैथियास ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने एक शेयर की है.

इसमें वे चिराग और सात्विक के साथ नजर आ रहे हैं. मैथियास ने कैप्शन में लिखा, ''मेरे कोचिंग के दिन यहीं खत्म हुए. मैं फिलहाल भारत या किसी और देश को कोचिंग नहीं दूंगा. मैं बैडमिंटन हॉल में काफी वक्त बिताया है. कोचिंग का जॉब थोड़ा तनाव वाला होता है. मैं अब थक चुका हूं.'' मैथियास बोए ने पोस्ट में बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अधिकारियों को भी शुक्रिया कहा है.

तापसी पन्नू के पति हैं मैथियास बोए

भारतीय स्टार बैडमिंटन प्लेयर्स को कोचिंग देने वाले दिग्गज बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बोए के बारे में ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वह बॉलीवु एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पति हैं. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने गुपचुप तरीके से मार्च 2024 में शादी रचाकर सभी को हैरान कर दिया था. 

रिपोर्ट्स की मानें, तो इस जोड़े ने लगभग 10 साल तक डेटिंग की और फिर रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया. इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान हुई थी. मैथियास लखनऊ की टीम अवध वॉरियर्स का हिस्सा थे और तापसी पन्नू चैंपियन हैदराबाद हॉटशॉट्स की ब्रांड एंबेसडर थीं. यहीं से उनका रिश्ते की शुरुआत हुई. 

ये भी पढ़ें : Gautam Gambhir : धोनी को कोसा, कभी विराट को बोला सेल्फिश... पढ़िए हेड कोच गौतम गंभीर के 5 सबसे विवादित बयान

today sports news in hindi cricket sports news in hindi Latest Sports news in hindi Taapsee Pannu Mathias Boe Retirement taapsee pannu news
Advertisment
Advertisment