Advertisment

Sourav Ganguly: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के गैंगरेप पर आया सौरव गांगुली का बयान, बोले ऐसी दरिंदगी देखकर...

Sourav Ganguly: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदरी ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस मामले के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
sourav ganguly

sourav ganguly

Sourav Ganguly: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदरी ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस मामले के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए दुख जाहिर किया है. उनका कहना है कि इस तरह की दरिंदगी करने वाले लोगों को नहीं छोड़ना चाहिए...

Advertisment

सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया

कोलकाता में हुए विभत्स हरकत को लेकर लोगों के बीच गुस्सा है और लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं. अब सौरव गांगुली ने उस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल और भारत को सुरक्षित माना जाता है और किसी एक घटना के आधार पर पूरी व्यवस्था पर कोई निर्णय नहीं दिया जाना चाहिए. गांगुली ने कहा, 'यह एक जघन्य घटना है, ऐसे अपराध के लिए कोई माफी नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए.'

9 अगस्त को हुआ हादसा

कोलकाता में हुई ये घटना 9 अगस्त की है. जब जूनियर डॉक्टर गुरुवार को हॉस्पिटल में नाइट ड्यूटी कर रही थीं. रात में करीब 2 बजे उन्होंने अपनी टीम के कुछ डॉक्टर्स के साथ डिनर किया. फिर वह कुछ देर के लिए सेमिनार हॉल में आराम करने के लिए चली गईं. इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला और सुबह 6 बजे वह अर्द्धनग्न और मृत अवस्था में मिलीं.

लड़की का शव गद्दे पर पड़ा मिला था, जिसपर खूब के धब्बे थे. मृतक महिला डॉक्टर के मुंह और दोनों आंखों पर खून था. गुप्तांगों पर खून के निशान और चेहरे पर नाखून के निशान थे. होंठ, गर्दन, पेट, बाईं एड़ी और दाहिने हाथ की उंगली पर चोट के निशान भी पाए गए. इस मामले ने हर किसी को दिल्ली में हुए निर्भया मामले की याद दिला दी है. 

ये भी पढ़ें: Arshad Nadeem: गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम के ससुर ने गिफ्ट की 'स्पेशल भैंस', जानें क्या है वजह

ये भी पढ़ें: ओलंपिक की सबसे बोल्ड एथलीट, जिसने हर ओलंपियन के साथ बनाए संबंध! अपने रिस्क पर देखें HOT PHOTOS

today sports news in hindi other sports news in hindi Latest Sports news in hindi Sourav Ganguly Sourav Ganguly News
Advertisment
Advertisment