Advertisment

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा के घर का वीडियो हुआ लीक, देखिए कितनी लग्जरी में रहता है आपका 'गोल्डन बॉय'

Neeraj Chopra House Viral Video: भारत के लिए ओलंपिक में 2 गोल्ड मेडल जीत चुके नीरज चोपड़ा के घर का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान होने वाले हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
neeraj chopra house video

Neeraj Chopra House Viral Video: भारत के 'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया. नीरज ऐसे पहले भारतीय खिलाड़ी बने, जिन्होंने ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा में गोल्ड जीतने के बाद एक और मेडल जीता. अब इस बीच सोशल मीडिया पर नीरज के घर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Advertisment

नीरज चोपड़ा के घर का वीडियो वायरल

भारत के लिए ओलंपिक में 2 गोल्ड मेडल जीत चुके नीरज चोपड़ा के घर का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान होने वाले हैं. वीडियो उनके घर के बाहर से शुरू होता है, जहां Chopra's लिखा है...फिर अंदर आने पर नीरज की कारों का कलेक्शन दिखता है, जिसमें एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें दिख रही हैं.

कार के बाद नीरज के बाइक्स का कलेक्शन देखने को मिलता है और एक ट्रैक्टर भी है. वहीं, नीरज का खूबसूरत घर दिखता है. हालांकि, इस वीडियो में घर के अंदर की फुटेज नहीं है, लेकिन बाहर की चीजें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंदर से घर शानदार होगा. 

Advertisment

कितनी है नीरज चोपड़ी की नेट वर्थ (Neeraj Chopra Net Worth)

Advertisment

जैवलिन थ्रो में भारत के लिए 2 ओलंपिक मेडल जीत चुके नीरज की कुल नेट वर्थ की बात करें, तो वह 4.5 मिलियन डॉलर के मालिक हैं. भारतीय रुपयों में आंकें, तो वह लगभग 38 करोड़ रुपये के मालिक हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो वह महीने में 30 लाख रुपये से अधिक कमाते हैं और उनकी सालाना इनकम 4 करोड़ रुपये से अधिक है.

5 फाउल के बाद भी जीता सिल्वर

टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीतने के बाद हर किसी को नीरज से गोल्ड की ही उम्मीद थी. लेकिन, नीरज ने 89.45 मीटर के थ्रो की बदौलत सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया. अगर फाइनल में नीरज के गेम की बात करें, तो वह संतुलन में नजर नहीं आ रहे थे. उन्होंने 6 थ्रो किए, जिसमें से 5 बार उन्होंने फाउल किया. जी हां, दूसरा थ्रो उनका सही रहा, जिसमें उन्होंने 89.45 मीटर की रेंज कवर की और मेडल के दावेदार बने. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: ओलंपिक की सबसे बोल्ड एथलीट, जिसने हर ओलंपियन के साथ बनाए संबंध! अपने रिस्क पर देखें HOT PHOTOS

Paris Olympics 2024 Neeraj Chopra news Neeraj Chopra Neeraj Chopra news in hindi Neeraj Chopra Net worth
Advertisment
Advertisment