Advertisment

Neeraj Chopra Marriage: नीरज चोपड़ा कब और किससे शादी करेंगे शादी? मां ने खोल दी बेटे की पोल

Neeraj Chopra Marriage: भारतीय स्टार जैवलिन प्लेयर नीरज चोपड़ा की लड़कियों के बीच काफी फैन फॉलोइंग है. कई लड़कियां उन्हें सोशल मीडिया पर प्रपोज भी कर चुकी हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
neeraj chopra with mother

neeraj chopra with mother

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 में सिल्वर मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा का नाम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. उनके मेडल जीतने के बाद उनकी मां ने अपने बेटे की शादी से जुड़े कुछ ऐसे जवाब दिए हैं, जो एथलीट के फैंस को काफी पसंद आने वाले हैं. आइए आइए आपको बताते हैं कि नीरज कब शादी करेंगे और किससे करेंगे...

Advertisment

कब और किससे शादी करेंगे नीरज चोपड़ा?

भारतीय स्टार जैवलिन प्लेयर नीरज चोपड़ा की लड़कियों के बीच काफी फैन फॉलोइंग है. कई लड़कियां उन्हें सोशल मीडिया पर प्रपोज भी कर चुकी हैं. हालांकि, अब नीरज की मां ने उनकी शादी के कुछ सवालों का जवाब दिया है.

खबरों की मानें, तो नीरज की फैमिली तो चाहती है कि वो जल्द शादी करें. लेकिन वो फिलहाल खुद शादी नहीं करना चाहते. नीरज अभी देश के लिए और मेहनत उपलब्धियां हासिल करना चाहती हैं. एक रिपोर्ट की मानें, तो उनकी मां ने बताया कि नीरज अपनी पसंद की लड़की से शादी करेंगे. हालांकि, अगर नीरज को कोई पसंद आएगी, तो उनकी मां उन्हें स्वीकार भी कर लेंगी.

5 फाउल के बाद भी जीता सिल्वर

पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल की बात करें, तो नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर के थ्रो की बदौलत सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया. लेकिन, अगर फाइनल में नीरज के गेम की बात करें, तो वह संतुलन में नजर नहीं आ रहे थे. उन्होंने 6 थ्रो किए, जिसमें से 5 बार उन्होंने फाउल किया. जी हां, दूसरा थ्रो उनका सही रहा, जिसमें उन्होंने 89.45 मीटर की रेंज कवर की और मेडल के दावेदार बने. 

ये भी पढ़ें: Neeraj Chopra Net Worth: करोड़ों की कारें, आलीशान घर... जानें कितनी है नीरज चोपड़ा की नेट वर्थ

कितनी है नीरज चोपड़ी की नेट वर्थ (Neeraj Chopra Net Worth)

नीरज चोपड़ा की कुल नेट वर्थ 4.5 मिलियन डॉलर है. भारतीय रुपयों में आंकें, तो वह लगभग 38 करोड़ रुपये के मालिक हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो वह महीने में 30 लाख रुपये से अधिक कमाते हैं और उनकी सालाना इनकम 4 करोड़ रुपये से अधिक है.

Paris Olympics 2024 neeraj chopra marriage Neeraj Chopra Paris Olympics neeraj chopra marriage update
Advertisment
Advertisment