Advertisment

MS Dhoni: एमएस धोनी ने फिर बदली अपनी हेयर स्टाइल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नया लुक

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपने हेयर स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं. उनका नया हेयर स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
MS Dhoni

MS Dhoni (Image- Social Media)

Advertisment

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ साथ अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहते हैं. एमएस धोनी ने एक बार फिर अपना हेयर स्टाइल बदला है. उनका नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नया लुक 

एमएस धोनी आईपीएल 2024 में लंबे लंबे बालों में नजर आए थे. वर्षो बाद धोनी ने ये लुक बदला था और उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. धोनी अगले साल आईपीएल में खेलेंगे या नहीं इस पर तो स्थिति अभी साफ नहीं है लेकिन उन्होंने अपना हेयर स्टाइल जरुर बदल लिया है जो काफी वायरल हो रहा है. धोनी ने बाल छोटे करा लिए हैं. 

ये भी पढ़ें-  टीम इंडिया के दरवाजे हुए बंद, अब सिर्फ IPL खेलते नजर आएंगे ये 3 खिलाड़ी

क्या धोनी होंगी रिटेन?

आईपीएल 2025 के लिए बीसीसीआई ने नया नियम लागू किया है. इस नियम के मुताबिक 5 साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले सभी खिलाड़ियों को अनकैप्ड प्लेयर के रुप में माना जाएगा. इस नियम के आने के बाद ये संभावना जताई जा रही है कि धोनी को सीएसके अनकैप्ड प्लेयर के रुप में रिटेन कर सकती है. बता दें कि 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2019 में खेला था.

ये भी पढ़ें-  Rinku Singh: BCCI ने रिंकू सिंह पर लगा दिया था बैन, फिर कैसे खुला टीम इंडिया से खेलने का रास्ता, जानें पूरी कहानी

सीएसके के लिए क्यों जरुरी है धोनी?

एमएस धोनी सीएसके के साथ 2008 से ही जुड़े हुए हैं. धोनी पहले सीजन से ही टीम के कप्तान रहे थे. उन्हीं की कप्तानी में सीएसके ने अपने सभी 5 खिताब जीते हैं. धोनी 2024 में सीएसके की कप्तानी नहीं की थी और टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई. धोनी सीएसके के लिए बतौर कप्तान और सीनियर खिलाड़ी सबसे बड़े रणनीतिकार रहे हैं और टीम की सफलता में उनका सबसे बड़ा हाथ है. इसके साथ ही धोनी टीम के सबसे बड़े ब्रांड हैं. टीम की जो लोकप्रियता, फैंस फॉलोइंग और ब्रांड वैल्यू है वो धोनी की वजह से है. इसी वजह से सीएसके जब तक संभव हो धोनी को अपने साथ जोड़े रखना चाहती है. 

 ये भी पढ़ें-  Ajay Jadeja: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजय जडेजा होंगे इस राजघराने के अगले महाराज, आखिर उन्हें ही इस पद के लिए क्यों चुना गया? 

 

MS Dhoni ms dhoni news ms dhoni news hindi MS Dhoni new hair cut
Advertisment
Advertisment