Advertisment

MS Dhoni: एमएस धोनी के IPL 2025 में खेलने या न खेलने पर फैसला ये एकमात्र शख्स लेगा, CSK सीईओ का बड़ा बयान

MS Dhoni: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के लिए बीसीसीआई द्वारा रिटेंशन पॉलिसी घोषित कर दी है. पॉलिसी घोषित करते हुए बोर्ड ने सभी टीमों की मांग का ध्यान रखा है. यहां तक की एमएस धोनी के खेलने की राह भी खोल दी है लेकिन धोनी खेलेंगे या नहीं इस पर फैसला ये शख्स लेगा.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
MS Dhoni

MS Dhoni IPL 2025 (Image- Social Media)

Advertisment

MS Dhoni: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं. सभी 10 फ्रेंचाइजियों को बीसीसीआई द्वारा रिटेंशन पॉलिसी घोषित किए जाने का इंतजार था. बोर्ड ने पॉलिसी घोषित कर दी है और सभी टीमें किन खिलाड़ियों को रिटेन करना है और किन्हें नीलामी में टॉरगेट करना है. इस पर रणनीति बना रही हैं. बोर्ड ने नियम की घोषणा करते हुए टीमों की मांग का ध्यान रखा है साथ ही कई खिलाड़ियों के खेलने के द्वार भी खोल दिए हैं जिसमें सबसे पहला और बड़ा नाम एमएस धोनी का है. 

Advertisment

अनकैप्ड प्लेयर के रुप में खेल सकते हैं धोनी

एमएस धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वैसा खिलाड़ी जो 5 पहले संन्यास ले चुका हो उसे अनकैप्ड प्लेयर के रुप में टीम में शामिल किया जा सकता है. ये खबर सीएसके और धोनी फैंस के लिए रोमांचक थी और ये उम्मीद जगाने वाली थी धोनी आईपीएल 2025 में भी खेलते हुए दिख सकते हैं. लेकिन अब सीएसके के सीईओ विश्वनाथन की तरफ से ऐसा बयान आया है जो धोनी फैंस के लिए संदेह उत्पन्न करने वाला है.

क्या है सीईओ का बयान?

Advertisment

सीएसके के सीईओ विश्वनाथन से जब पूछा गया कि क्या टीम आईपीएल 2025 में एमएस धोनी को रिटेन करेगी. इस सवाल का विश्वनाथन ने अजीबोगरीब जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, इसके बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दीबाजी होगी. धोनी अमेरिका में थे और हमारी बात इस संबंध में नहींं हुई है. उनसे जल्द मुलाकात होगी जिसमें उनसे रिटेंशन संबंधी बात होगी. 

ये शख्स लेगा निर्णय

सीएसके के सीईओ ने एक बेहद अहम बात की. उन्होंने कहा कि, आईपीएल 2025 में धोनी रिटेन होंगे या नहीं इसका फैसला सीएसके मैनेजमेंट या मैं नहीं करुंगा. इसका फैसला धोनी खुद करेंगे. अगले सीजन में खेलने या न खेलने का फैसला उनका खुद का होगा. फिलहाल इस पर कुछ भी कहना जल्दीबाजी होगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mohammed Shami: भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, मोहम्मद शमी पर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से भी बाहर होने का खतरा

ये भी पढ़ें-  R Ashwin: न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में अश्विन कर सकते हैं ऐसा कारनामा, जो टेस्ट क्रिकेट इतिहास में कोई नहीं कर सका

ये भी पढ़ें-  SA20 auction: अपने देश की लीग में ही नहीं बिका साउथ अफ्रीका का ये दिग्गज क्रिकेटर, IPL में जताई थी खेलने की इच्छा

Advertisment

 

cricket news in hindi MS Dhoni IPL 2025 ipl-news csk ms dhoni news ms dhoni news hindi CSK CEO Viswanathan
Advertisment
Advertisment