Advertisment

Duleep Trophy: सरफराज के भाई मुशीर खान ने जड़ा शतक, सूर्यकुमार यादव के रिएक्शन ने जीता दिल

Musheer Khan Century Duleep Trophy: दिलीप ट्रॉफी में मुशीर खान के शानदार शतक पर क्रिकेट जगत के कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब टीम इंडिया के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव का भी रिएक्शन आया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Mushir Khan

भाई सरफराज के भाई मुशीर खान ने जड़ा शतक (Social Media)

Suryakumar Yadav Reaction on Musheer Khan Century: दिलीप ट्रॉफी 2024 का पहला दिन ही काफी चर्चाओं में बना रहा. इंडिया ए बनाम इंडिया बी का मैच ने खूब सूर्खियां बटोरी. इस भिड़ंत में इंडिया बी के लिए खेलते हुए 19 वर्षीय मुशीर खान ने शानदार शतक जड़ा और वो पहले दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद पवेलियन लौटे हैं. अब भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव का उनके शतक पर रिएक्शन वायरल हो रहा है.

Advertisment

मुशीर खान ने लगाया शतक

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच खेले जा रहे मुकाबले में इंडिया बी की ओर से खेल रहे मुशीर खान ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया है. 19 साल के मुशीर ने 227 गेंदों पर 105 रनों की शतकीय पारी खेली है. इसमें 10 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. बता दें कि मुशीर सरफराज खान के छोटे भाई हैं. 

जहां, सरफराज सहित तमाम इंटरनेशनल प्लेयर्स बल्ले से रन बनाने में नाकाम रहे, वहीं मुशीर ने तो गेंदबाजों का धागा खोल दिया और शतक लगाकर अपनी टीम को मुश्किल से बाहर निकाला. 

सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन वायरल

अब टीम इंडिया के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मुशीर खान के शतक की सराहना की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "क्या पारी खेली है लड़के. ड्यूटी के बाद रोज प्रैक्टिस, जितना ड्यूटी उतना प्रैक्टिस. बड़े भाई सरफराज खान भी बहुत खुश हैं."

इंडिया बी की पारी संभली

इंडिया ए ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. नतीजन, पहले बल्लेबाजी करने आई इंडिया बी के लिए कोई भी बल्लेबाज फिफ्टी के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पा रहा था. यशस्वी जायसवाल 30, सरफराज खान 9, ऋषभ पंत 7 और रविश्रिनिवासन साईं किशोर 1 रन बनाकर आउट हुए. इंडिया बी की पारी बिखर रही थी, लेकिन तभी इंडिया बी की पारी को मुशीर खान ने संभाला और शतक लगाकर टीम के स्कोर को सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया बी का स्कोर 202/7 का है.  

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: बांग्लादेश सीरीज में 19 साल के खिलाड़ी की होगी सरप्राइज एंट्री, प्रदर्शन से लूटी महफिल

Advertisment

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले रवींद्र जडेजा को रिलीज कर सकती है CSK, वजह आई सामने

SURYAKUMAR YADAV Duleep Trophy 2024 Musheer Khan Duleep Trophy
Advertisment
Advertisment