Arshad Nadeem की मां ने Neeraj Chopra के लिए दिया दिल छू लेने वाला बयान, जान कर आप भी करेंगे सलाम

Arshad Nadeem mother comment for Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 में जैवलिन थ्रो के फाइनल के बाद गोल्ड और सिल्वर जीतने वाले अरशद नदीम और नीरज चोपड़ा दोनों की माताओं ने जो बयान दिया है वो दोनों देशों की जनता का दिल जीत रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update

Arshad Nadeem की मां ने Neeraj Chopra के लिए दिया दिल छू लेने वाला बयान (Image- Social media)

Arshad Nadeem mother comment for Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 का 13 वां दिन यानी 8 अगस्त काफी भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों के लिए अहम था. इसकी वजह थी जैवलिन का फाइनल और इस फाइनल में टक्कर होनी थी भारत के नीरज चोपड़ा और पाकिस्तान के अरशद नदीम की. इस हाईवोल्टेज मुकाबले पर दोनों देशों के करोड़ों लोगों की नजरें जमीं हुई थी.

Advertisment

परिणाम आया तो पाकिस्तान के अरशद नदीम ने गोल्ड और भारत के नीरज चोपड़ा ने सिल्वर जीता. अरशद ने ओलंपिक इतिहास का सबसे लंबा थ्रो फेंका था. 92.97 की थ्रो फेंक अरशद ने गोल्ड जीती जब नीरज चोपड़ा 89.45 की दूरी का जैवलिन फेंक सिल्वर मेडल पर अपना कब्जा करने में सफल रहे. दोनों ने एक दूसरे को बधाई को. इस मैच के बाद अरशद और नीरज की मां ने भी कुछ कहा है जो काफी वायरल हो रहा है.    

नीरज की मां ने अरशद के लिए क्या कहा?

जैवलिन थ्रो का परिणाम आने के बाद जब नीरज चोपड़ा की मां से पत्रकारों ने उनके बेटे की उपलब्धि पर सवाल पूछा तो उनका कहना था, हम नीरज की उपलब्धि से खुश हैं. हम सिल्वर से मेडल से खुश हैं. जिसने गोल्ड जीता है वो भी हमारा ही बेटा है. इसलिए मैं बहुत खुश हूं. नीरज की मां ने अपने बयान से दोनों देशों के लोगों का दिल जीत लिया है. 

अरशद की मां का आया बयान

नीरज चोपड़ा की मां द्वारा अरशद नदीम पर दिए गए बयान के वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर अरशद की मां का भी बयान वायरल हो रहा है. अरशद की मां का बयान नीरज चोपड़ा के लिए है. उन्होंने कहा, नीरज चोपड़ा चोपड़ा मेरे बेटे की तरह है. वह अरशद का भाई है दोस्त है. मैंने उसकी जीत के लिए भी दुआ मांगी थी. अरशद की मां के इस बयान ने हिंदुस्तानियों का दिल जीत लिया है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. 

ये भी पढ़ें-  Arshad Nadeem: गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम को पाकिस्तान सरकार देगी सिर्फ 3 लाख रुपये?

Arshad Nadeem Win Gold Arshad Nadeem neeraj chopra 2024 olympics
Advertisment