Advertisment

Neeraj Chopra: अचानक पेरिस से सीधे जर्मनी रवाना हुए नीरज चोपड़ा, बड़ी वजह आई सामने

Neeraj Chopra : पेरिस ओलंपिक 2024 में सिल्वर मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल वह देरी से स्वदेश लौटेंगे. नीरज पेरिस से जर्मनी रवाना हो गए हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Neeraj Chopra

नीरज चोपड़ा (Social Media)

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए नीरज चोपड़ा ने ही सिर्फ सिल्वर मेडल जीता. अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक नीरज देरी से स्वदेश लौटेंगे. दरअसल नीरज चोपड़ा पेरिस से सीधे जर्मनी रवाना हो गए हैं. वह मेडिकल की वजह से जर्मनी गए हैं. 

Advertisment

बता दें कि पेरिस ओलंपिक (Paris Olympics 2024) शुरू होने से कुछ महीने पहले तक नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) पूरी तरह से फिट नहीं थे. उन्हें हार्निया की शिकायत है. ऐसे में मेडिकल चेकअप के लिए उन्हें जर्मनी जाने के लिए कहा गया है. यदि जरूरत पड़ी तो वहीं पर उनकी सर्जरी भी होगी. इसके बाद ही उनकी स्वदेश वापसी हो सकती है.

दरअसल, पेरिस ओलंपिक के क्लोजिंग सेरेमनी के बाद खबरें आई थीं कि नीरज चोपड़ा और मनु भाकर (Manu Bhakar) समेत बाकी सभी एथलीट्स के साथ 13 अगस्त को भारत लौट आएंगे. मगर इससे पहले नीरज के चाचा भीम चोपड़ा ने बताया है कि वो अभी भारत नहीं आ रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि नीरज चोपड़ा जर्मनी में करीब एक महीने तक रहेंगे. 

मेडल जीतने के बाद नीरज ने दिया था हिंट

Advertisment

रिपोर्ट्स की मानें तो सर्जरी को लेकर आखिरी फैसला नीरज को ही लेना है. ग्रोइन की समस्या के चलते नीरज चोपड़ा ने पिछले कुछ वक्त में काफी कम टूर्नामेंट खेले हैं. नीरज ने भी पेरिस ओलंपिक में जैवलिन फाइनल मैच के बाद सर्जरी को लेकर हिंट दिया था. 

नीरज चोपड़ा ने कहा था, 'मैं अपनी टीम से बात करूंगा और उसके अनुसार फैसला लूंगा. मैं अपने शरीर की मौजूदा स्थिति के बावजूद खुद को आगे बढ़ा रहा हूं. मेरे अंदर अभी भी बहुत कुछ है और मुझे इसके लिए खुद को फिट रखना है.' 

यह भी पढ़ें: Viral Video: एक दूसरे से आंख नहीं मिला पाए नीरज चोपड़ा और मनु भाकर, फिर मां ने दी कसम, दोनों की लव स्टोरी....

Paris Olympics 2024 Paris Olympics Neeraj Chopra
Advertisment
Advertisment