Advertisment

Viral Video: एक दूसरे से आंख नहीं मिला पाए नीरज चोपड़ा और मनु भाकर, फिर मां ने दी कसम, दोनों की लव स्टोरी....

Neeraj Chopra Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक के बाद नीरज चोपड़ा और मनु भाकर एक साथ नजर आए. जहां दोनों एक दूसरे से नजरें नहीं मिला पा रहे थे. जिसके बाद ऐसी खबरें आने लगीं कि दोनों की लव स्टोरी चल रही है?

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Neeraj Chopra Manu Bhakar

नीरज चोपड़ा और मनु भाकर (Social Media)

Neeraj Chopra Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक में भारत को मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा और मनु भाकर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक वीडियो में दोनों, एक-दूसरे से नजर तक नहीं मिला पा रहे हैं. वहीं एक दूसरे वीडियो में मनु भाकर की मां नीरज से बात करती हैं और फिर अपने सिर पर हाथ रखवाती हैं. इन दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. यह भी दावा किया जा रहा है कि नीरज और मनु की के बीच कुछ चल रही है. काफी लोगों ने तो यह भी कह रहे हैं कि दोनों की रिश्ता पक्का हो गया है. 

Advertisment

मनु भाकर की मां ने नीरज चोपड़ा से क्या लिया वादा?

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और मनु भाकर की मां का वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है. मनु भाकर की मां, सुमेधा भाकर को नीरज चोपड़ा से बात करते हुए देखा जा सकता है. बात तब तुल पकड़ ली जब मनु की मां ने नीरज का हाथ अपने सिर पर रखा और कुछ कहते या वादा लेते नजर आ रही हैं. जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि मनु भाकर की मां ने नीरज चोपड़ा को अपना दामाद के रूप में चुन लिया है.

पेरिस ओलंपिक में भारत का प्रदर्शन

पेरिस ओलंपिक में भारत का प्रदर्शन पिछली बार से खराब रहा. इस बार भारत ने कुल 6 मेडल्स जीते. नीरज चोपड़ा ने जैवलिन में सिल्वर, मनु भाकर और सरबजीत सिंह ने शूटिंग में ब्रांज, भारतीय हॉकी टीम ने ब्रांज, अमन सहरावत ने कुश्ती में ब्रांज जीता. मनु भाकर ने 2 ब्रांज मेडल जीते हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें:  आखिरी बार कब डोमेस्टिक क्रिकेट खेले थे Rohit Sharma? जानें कितने साल बाद होगी हिटमैन की वापसी

Paris Olympics 2024 Manu Bhakar Neeraj Chopra Viral Video
Advertisment