Advertisment

यूं ही नहीं अरशद नदीम और नीरज चोपड़ा की दोस्ती के चर्चे, 25 सेकेंड का ये वीडियो आपका दिल खुश कर देगा

Arshad Nadeem: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत और पाकिस्तान का सफर समाप्त हो चुका है. जैवलिन में इस बार गोल्ड पाकिस्तान के अरशद नदीम और सिल्वर भारत के नीरज चोपड़ा ने जीता. मैच के बाद इन दोनों की दोस्ती के अनेक किस्से सामने आ रहे हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Neeraj Chopra mother is my mother i am thankful for her prayer says Arshad Nadeem watch viral video

यूं ही नहीं अरशद नदीम और नीरज चोपड़ा की दोस्ती के चर्चे, 25 सेकेंड का ये वीडियो आपका दिल खुश कर देगा (Social)

Arshad Nadeem: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत और पाकिस्तान का सफर समाप्त हो चुका है. जैवलिन में इस बार गोल्ड पाकिस्तान के अरशद नदीम और सिल्वर भारत के नीरज चोपड़ा ने जीता. मैच के बाद इन दोनों की दोस्ती के अनेक किस्से सामने आ रहे हैं. लगभग 8 साल से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे नीरज और अरशद फिल्ड में एक दूसरे के कंपटीटर हैं तो फिल्ड के बाहर अच्छे दोस्त हैं.

Advertisment

पेरिस ओलंपिक 2024 में जैवलिन के परिणाम के बाद दोनों स्टार्स की दोस्ती और गहरी हो गई है. दोनों के घरवालों ने भी एक नीरज और अरशद के लिए शुभकामनाएं दी हैं जिसने दोनों देशों के लोगों के खुशियां दी हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख दोनों के फैंस की खुशी और भी बढ़ जाएगी.

25 सेकेंड के वीडियो ने जीता दिल 

अरशद नदीम के गोल्ड जीतने के बाद नीरज चोपड़ा की मां का बयान आया था कि, गोल्ड जीतने वाला भी हमारा ही बच्चा है. इसके बाद अरशद की मां ने भी नीरज चोपड़ा के लिए दुआ मांगी थी. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. 25 सेकेंड के वीडियो में अरशद ने नीरज की मां के बारे में जो कुछ कहा है वो हिंदुस्तानियों का दिल जीत लिया है. अरशद ने कहा है, नीरज चोपड़ा की मां मेरी मां जैसी हैं. मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमारे लिए दुआ की. नदीम का बयान ये बताने के लिए काफी है कि उनके मन में नीरज की मां के लिए कितना सम्मान है. इसके पहले नीरज ने भी अरशद की मां की दुआ के लिए उनका शुक्रिया अदा किया था.

Advertisment

अरशद का हुआ ग्रैंड वेलकम

Advertisment

अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक 2024 में पाकिस्तान को गोल्ड मेडल दिलाकर इतिहास रचा है. अरशद ने 40 साल बाद पाकिस्तान को ओलंपिक में गोल्ड दिलाया है वहीं 32 साल के बाद पाक को कोई भी मेडल मिला है. इस ऐतिहासिक सफलता के बाद पाकिस्तान पहुंचने पर अरशद का जोरदार स्वागत किया गया है. पाकिस्तान की सरकार, राज्य सरकारों, पूर्व क्रिकेटरों, बिजनेसमैन और समाज के अन्य वर्ग के द्वारा नदीम के लिए अबतक करोड़ों रुपये इनाम की घोषणा की जा चुकी है. पाकिस्तान सरकार देश के दूसरे सबसे बड़े इनाम हिलाल-ए-इम्तियाज से नवाजेगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  नीरज चोपड़ा पर फिल्म बनती है तो उनके किरदार में कौन फिट होगा? अरशद नदीम ने लिया इस बॉलीवुड सुपरस्टार का नाम

Neeraj Chopra Arshad Nadeem
Advertisment
Advertisment