Advertisment

Nitish Reddy: नीतीश रेड्डी ने बांग्लादेशी गेंदबाजों के खोल दिए धागे, अरुण जेटली स्टेडियम में लगाई छक्कों की झड़ी

Nitish Reddy: बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेली जा रही दूसरे टी20 मैच में नीतीश रेड्डी ने तूफानी पारी खेली. उन्होंने 74 रनों की पारी में चौके से ज्यादा छक्के लगाएं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Nitish Reddy

नीतीश रेड्डी ने बांग्लादेशी गेंदबाजों के खोल दिए धागे (Twitter)

Advertisment

Nitish Reddy IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेली जा रही दूसरे टी20 मैच में नीतीश रेड्डी ने अपनी दमदार पारी से सुर्खियां बटोर ली है. उन्होंने बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और अर्धशतक जड़ा. यह उनका पहला टी20 इंटरनेशनल फिफ्टी है जो दूसरे ही टी20 मैच में आया. नीतीश रेड्डी ने 34 गेंदों में 74 रनों की शानदार पारी खेलकर आउट हुए.

नीतीश रेड्डी ने खेली तूफानी पारी

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में अभिषेक शर्मा के आउट होने के बाद नीतीश रेड्डी (Nitish Reddy) नंबर-4 पर बैटिंग करने उतरे. उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी शुरु कर दी. उन्होंने मैदान के चारों तरफ शॉट लगाए. नीतीश रेड्डी ने अपनी पारी के दौरान चौके से ज्यादा छक्के लगाए, लेकिन फिर मुस्तफिजुर रहमान ने मेहंदी हसन मिराज के हाथों कैच आउट कराया. नीतीश रेड्डी 34 गेंदों में 74 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 7 छक्के निकले. 

ग्वालियर में खेले गए अपने डेब्यू मैच में नीतीश रेड्डी ने 15 गेंद पर 16 रन बनाए थे. इससे पहले आईपीएल में रेड्डी ने कमाल का प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में मौक मिला. रेड्डी जिस तरह बैटिंग कर रहे हैं उन्हें टीम इंडिया के भविष्य के स्टार खिलाड़ी के तौर पर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: अपने ही खोदे गड्ढे में गिरा पाकिस्तान, मुल्तान टेस्ट में लगी शतकों की झड़ी, इंग्लैंड ने एक दिन में लगा दिया रनों का अंबार

यह भी पढ़ें:  Sanju Samson: और कितने मौके चाहिए संजू...,ओपनिंग मिली इसमें भी फ्लॉप, सैमसन का टीम इंडिया से पत्ता कटना तय!

यह भी पढ़ें:  Harry Brook: 4 टेस्ट 4 शतक, हैरी ब्रूक को पसंद है पाकिस्तान का मैदान, हर टेस्ट में ठोक देते हैं शतक

cricket news in hindi IND vs BAN Nitish Reddy
Advertisment
Advertisment