Advertisment

NZ vs AFG: प्लेयर्स के खाने में इस्तेमाल हो रहा है वॉशरूम का पानी, ग्रेटर नोएडा के स्टेडियम की हरकत से क्रिकेट जगत शर्मसार

NZ vs AFG: न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र खेले जाने वाले टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी रद्द घोषित कर दिया गया है. इस बीच स्टेडियम के स्टाफ की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
AFG vs NZ

ग्रेटर नोएडा के स्टेडियम की हरकत से क्रिकेट जगत शर्मसार (Social Media)

NZ vs AFG Test Greater Noida Stadium: न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच टेस्ट मैच ग्रेटर नोएडा स्टेडियम में खेला जाना है, लेकिन ग्रेटर नोएडा स्टेडियम की खराब हालत की वजह से पहले दिन का खेल खराब हो गया. खराब आउटफील्ड के चलते दूसरे दिन का खेल भी रद्द करना पड़ा है. इसी बीच खिलाड़ियों की खानपान की सुविधाएं भी सवालों के घेरे में आ गई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर में देखा जा सकता है कि सेफ वॉशरूम से पतीले में पानी भर रहे हैं. 

Advertisment

अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में ग्रेटर नोएडा स्टडियम का पूरा स्टाफ अपनी किरकिरी करवाने में लगा है. एक तरफ स्टेडियम में कोई सुविधा नहीं है और मैदान को सुखाना ग्राउंड स्टाफ के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन गई है. तो वहीं दूसरी ओर वॉशरूम के वॉश-बेसिन में बर्तन धोया जा रहा है और पतीले में खाना पकाने के लिए पानी भी भरा जा रहा है.

Advertisment

हमें यहां दोबारा नहीं आना

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया है कि उनकी पहली पसंद लखनऊ का इकाना स्टेडियम था. मगर, पहले से ही बुक था. इसलिए उन्हें ग्रेटर नोएडा चुनना पड़ा. बोर्ड के अधिकारी ने बताया है कि, "वेन्यू का मैनेजमेंट बहुत ही बेकार है और ट्रेनिंग फैसिलिटीज की कमी ने अफगानी क्रिकेटर्स को थोड़ा परेशान कर दिया है. यह बड़ी गड़बड़ है. हम यहां वापस नहीं आएंगे." इस एसीबी अधिकारी ने यह भी कहा कि मैदान में आम सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं हैं. मैनेजमेंट जैसी यहां कोई चीज ही नहीं है और सुविधाओं से खिलाड़ी भी खुश नहीं हैं.

लगातार दूसरा दिन हुआ रद्द

Advertisment

ग्रेटर नोएडा में पिछले लगभग 10 दिन से लगातार बारिश हो रही है. जबकि 9 सितंबर से बारिश नहीं हुई है. मगर, मैच शुरू होने के एक दिन पहले काफी बारिश हुई थी और तभी से मैदान की आउटफील्ड गीली है. इतना वक्त बीत गया है, लेकिन ग्राउंड्समैन अब तक इसे सुखा नहीं पाए हैं. नतीजन, मैच शुरू ही नहीं हो पा रहा है. इस कारण दूसरे दिन को भी रद्द घोषित कर दिया गया है. बताते चलें कि अब तक मैच का टॉस भी नहीं हो सका है.

यह भी पढ़ें:  Rahul Dravid ने IPL की इस टीम के लिए ठुकराया 'ब्लैंक चेक', 13 साल पहले की घटना से है नाता

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: ग्रेटर नोएडा स्टेडियम की इस बदहाली का जिम्मेदार कौन है? BCCI की नहीं कोई गलती

AfG vs NZ Gr Noida Cricket Stadium Afghanistan Cricket Team cricket news in hindi
Advertisment
Advertisment