Advertisment

Manu Bhaker Video: मनु भाकर का डांस वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले डांसिंग में भी जीत सकती हैं मेडल

Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक में सफलता के बाद देश लौटने पर उनका जोरदार स्वागत हो रहा है और देश के हर कोने में उनके सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में मनु अपनी मां के साथ तमिलनाडु पहुंची थी जहां से उनके डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
olympic 2024 medalist Manu Bhaker dance video goes viral

Manu Bhaker Video: मनु भाकर का डांस वीडियो हुआ वायरल (Image- Social Media)

Manu Bhaker: हर ओलंपिक की समाप्ति के बाद भारत को एक नया स्टार मिलता है जो भारत का झंडा विश्व में लंबे समय तक बुलंद करता है. रियो ओलंपिक में पीवी सिंधु मिली थी, टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा मिले थे. अब इन दोनों के साथ मनु भाकर का नाम भी जुड़ गया है. मनु भाकर पेरिस ओलंपिक में भारत की सबसे बड़ी खोज रही हैं जिन्होंने देश को एक नहीं 2 मेडल दिलवाए. इस प्रदर्शन के बाद देश में उनकी लोकप्रियता जबरदस्त वृद्धि हुई है. पेरिस ओलंपिक में सफलता के बाद देश लौटने पर उनका जोरदार स्वागत हो रहा है और देश के हर कोने में उनके सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में मनु अपनी मां के साथ तमिलनाडु पहुंची थी जहां से उनके डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

मनु भाकर का डांस वीडियो वायरल 

मनु भाकर को तमिलनाडु की एक संस्था द्वारा मुख्य अतिथि के रुप में आमंत्रित किया गया था. मौका था स्पोर्टस के क्षेत्र में राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर असाधारण प्रदर्शन करने वाले छात्रों के बीच स्कॉलरशीप वितरण का. इस अवसर पर उपस्थित स्कूल की बच्चियों ने जब मनु भाकर से डांस करने का अनुरोध किया तो वे ना नहीं कर सकी हैं और जमकर डांस किया. उनके डांस की व वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यूजर्स का कहना है कि मनु सिर्फ शूटिंग में नहीं बल्कि अगर डांस प्रतियोगिता हो तो वहां भी मेडल जीत सकती हैं. कार्यक्रम में मनु की मां भी उपस्थित थी.

मनु की विज्ञापन जगत में बढ़ी मांग 

मनु भाकर में पेरिस ओलंपिक में भारत को पहला और दूसरा मेडल दिलाया था. मनु भाकर व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा में 10 मीटर शूटिंग में ब्रांज जीता था और इसी इवेंट में मिक्स में ब्रांज जीता था. 2 मेडल जीतने के बाद मनु भाकर की देश में लोकप्रियता बढ़ गई है. उनकी विज्ञापन जगत  में भारी मांग है. एक रिपोर्ट के मुताबिक ओलंपिक 2024 के बाद मनु की विज्ञापन प्राइस में 6 गुणा वृद्धि हुई है. पहले वे एक विज्ञापन का 20 से 25 लाख चार्ज करती थी अब वे लगभग डेढ़ करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मेडल जीतने के बाद मनु के भारत पहुंचने से पहले ही लगभग 40 कंपनियों ने उनके साथ विज्ञापन करने के लिए उनकी एजेंसी से संपर्क किया था. आने वाले दिनों में उनके दर्जनों विज्ञापन दिखने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें-  Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में हड़कंप, अगले 7 दिन में शुरु हो सकती है बर्बादी की कहानी

Manu Bhaker Paris Olympic 2024
Advertisment
Advertisment