Advertisment

Video: विराट कोहली का अपमान कर चर्चा में आया था ये खिलाड़ी, अब किंग की साइन टी शर्ट को दिल से लगाकर रखेगा

भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के खिलाफ खेली गई 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा है. पहला वनडे ड्रॉ रहा था जबकि दूसरे और तीसरे वनडे में भारतीय टीम की बल्लेबाजी श्रीलंकाई गेंदबाजों के सामने बिखर गई और दोनों ही मैच गंवा बैठी.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Kusal Mendis receives Virat Kohli signed T shirt

विराट कोहली का अपमान कर चर्चा में आया था ये खिलाड़ी (Image- Social Media)

भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के खिलाफ खेली गई 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा है. पहला वनडे ड्रॉ रहा था जबकि दूसरे और तीसरे वनडे में भारतीय टीम की बल्लेबाजी श्रीलंकाई गेंदबाजों के सामने बिखर गई और दोनों ही मैच गंवा बैठी. 27 साल बाद श्रीलंकाई टीम भारत को द्विपक्षीय वनडे सीरीज में हराने में कामयाब हो पाई है. मैच के बाद एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जो क्रिकेट फैंस को और खासकर विराट कोहली के क्रिकेट फैंस को खुश करने वाला था. 

Advertisment

विराट ने अपनी जर्सी इस दिग्गज को भेंट की

तीसरे मैच के बाद जब प्रेजेंटेशन चल रहा था तो एक तरफ भारतीय खिलाड़ी थे तो दूसरी तरफ सभी श्रीलंकाई खिलाड़ी एक साथ खड़े थे और जीत का जश्न मना रहे थे. इसी बीच विराट कोहली अपना साइन किया हुआ टी शर्ट लेकर आते हैं और श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुशाल मेंडिस को देते हैं.कुशाल उस टी शर्ट को लेकर काफी खुश दिखाई देते हैं और विराट कोहली का शुक्रिया कर आगे बढ़ जाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

कभी कमेंट की वजह से चर्चा में आए थे

भारत में खेले गए वनडे विश्व कप 2023 में श्रीलंकाई टीम आई थी. दासुन शनाका के इंजर्ड होने के बाद श्रीलंका की कप्तानी कुशाल मेंडिस को सौंपी गई थी. उसी दौरान विराट कोहली ने वनडे का अपना 49 वां शतक जड़ सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक वनडे शतक की बराबरी की थी.इस विषय पर एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब मेंडिस से सवाल पूछा गया तो उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया था जैसे उन्हें कुछ पता ही न हो. इसके लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था. इसे विराट के अपमान के तौर पर देख गया था. हालांकि बाद में मेंडिस ने सफाई दी थी और कहा था कि उन्हें वास्तव में विराट के उस रिकॉर्ड शतक के बारे में पता नहीं था. इसी वजह से वे उस सवाल का जवाब नहीं दे सके. आगे उन्होंने कहा था कि, विराट इस जेनरेशन के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. 

ये भी पढ़ें-   IND vs SL : भारत को ODI सीरीज हराने के लिए इस पाकिस्तानी ने की श्रीलंका की मदद, अब हुआ बड़ा खुलासा

 

Kusal Mendis Virat Kohli Kusal Mendis receives Virat Kohli signed T shirt
Advertisment
Advertisment