Advertisment

PAK vs BAN: खौफ में पाकिस्तान की टीम! बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए 2 खिलाड़ियों को बुलाना पड़ा वापस

PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 30 अगस्त से खेला जाएगा. दोनों टीमें रावलपिंडी में ही आमने-सामने होंगी. इस मैच में पाकिस्तान की टीम प्लेइंग11 में बदलाव कर सकती है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
PAK vs BAN 2nd Test

Pakistan vs Bangladesh 2nd Rawalpindi Test: पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद पाकिस्तान टीम की काफी आलोचना भी हुई थी. अब पाकिस्तान की टीम खौफ में है. अब पाकिस्तान टीम की नजर दूसरा टेस्ट जीतकर अपनी लाज बचाने पर है. इसके लिए पाकिस्तान की टीम ने अपनी एक गलती में सुधार किया है. दरअसल पाकिस्तान टीम को दूसरे टेस्ट के लिए 2 खिलाड़ियों को वापस बुलाना पड़ा है. बता दें कि सीरीज का दूसरा मुकाबला 30 अगस्त से रावलपिंडी में खेला जाना है.

Advertisment

अबरार अहमद-कामरान गुलाम की हुआ टीम में वापसी

बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम के स्क्वाड में अबरार अहमद और कामरान गुलाम को भी शामिल किया गया था, लेकिन अचानक से इन दोनों खिलाड़ियों को बांग्लादेश की ए टीम के खिलाफ खेलने के लिए पाकिस्तान ए टीम के साथ भेज दिया गया. अबरार अहमद स्पिनर हैं और वे कई बार इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी प्रतिभा साबित कर चुके हैं.

वहीं कामरान गुलाम डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. पहले टेस्ट मैच में जिस तरह से बांग्लादेश के स्पिनर्स ने खतरनाक गेंदबाजी कि इससे पाकिस्तान को अबरार अहमद की कमी खली थी. ऐसे में अब इन दोनों खिलाड़ियों को वापस टीम में बुलाया गया है. माना जा रहा है कि दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में इन्हें मौका दिया जाएगा, ताकि सीरीज हार से खुद को बचाया जा सके.

आमिर जमाल और शाहीन अफरीदी भी टीम से जुड़े

इसके अलावा आमिर जमाल, जो पिछले दिनों अपनी फिटनेस को लेकर एनसीए यानी नेशनल क्रिकेट अकादमी गए थे, वो भी टीम के साथ जुड़ गए हैं. हालांकि वह दूसरा टेस्ट खेलेंगे या नहीं ये उनके फिटनेस पर निर्भर करेगा. वहीं टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी अपने बच्चे के जन्म के कारण टीम को छोड़कर घर चले गए थे, बताया जाता है कि वो भी टीम से जुड़ गए हैं और दूसरे टेस्ट में खेलने के लिए पूरी तरह से उपलब्ध हैं. 

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम: शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), आमिर जमाल, अबरार अहमद, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम, कामरान गुलाम, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद अली, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिजवान (विकेट-कीपर), नसीम शाह, सैम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेट-कीपर) और शाहीन शाह अफरीदी. 

यह भी पढ़ें:  'रोहित ने 59% मैच खेला और कोहली...,' दिलीप ट्रॉफी नहीं खेलने पर 3 स्टार खिलाड़ियों पर भड़का ये भारतीय दिग्गज

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: ना बुमराह ना शमी! अब सिराज पर संशय...बांग्लादेश सीरीज से पहली बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन

PAK vs BAN 2nd Test PAK vs BAN Shaheen Afridi
Advertisment