Advertisment

PAK vs BAN: 3 फिल्डर मिलकर भी नहीं ले पाए कैच, पाकिस्तान की घटिया फिल्डिंग का वीडियो वायरल

PAK vs BAN: पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपनी खराब फिल्डिंग की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है. रावलपिंडी में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान ने बेहद खराब फिल्डिंग की जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
PAK vs BAN:  3 fielders together could not take the catch, Pakistan's poor fielding video goes viral

PAK vs BAN: Pakistan poor fielding (Image- Social Media)

PAK vs BAN: पाकिस्तान क्रिकेट टीम हमेशा से अपनी खराब फिल्डिंग की वजह से चर्चा में रहती है. बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान की फिल्डिंग में कोई सुधार नहीं दिखा. टीम से मिस फिल्ड हुई और कैच भी छूटे. एक समय एक कैच को 3 फिल्डर मिल कर भी न पकड़ सके. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

वायरल हुई वीडियो 

बांग्लादेश की पहली पारी जब शुरु हुई थी उसी समय पाकिस्तान के फिल्डर्स ने एक आसान कैच टपका दिया. मीर हमजा की गेंद पर सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम का कैच स्लिप में पहुंचा था. ये कैच सीधे सऊद शकील के पास गया था जो उनसे छूट गया. इसके बाद पास में ही खड़े दो और फिल्डर भी गेंद रेंज में होने के बाद भी उसे नहीं पकड़ पाए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और पाकिस्तान टीम एक बार फिर अपनी फिल्डिंग के लिए ट्रोल हो रही है.

मैच पर एक नजर

पाकिस्तान ने पहली पारी में सईम अयूब, कप्तान शान मसूद और सलमान अली आग के अर्धशतक की बदौलत 274 रन बनाए थे. बांग्लादेश की तरफ से मेहदी हसन मिराज ने 5 और तस्कीन अहमद ने 3 विकेट लिए थे. इसके जवाब बांग्लादेश ने एक समय 26 पर 6 विकेट खो दिए थे लेकिन लिटन दास के शतक और मेहदी हसन मिराज के शानदार 78 रन और इन दोनों के बीच 7 वें विकेट के लिए हुई 165 रन की साझेदारी के दम पर 262 रन बनाए. लिटन दास ने 138 रन की बेहतरीन पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 13 चौके और 4 छक्के लगाए.

पाकिस्तान के लिए खुर्रम शहजाद ने 6, मीर हमजा और सलमान अली आगा ने 2-2 विकेट लिए. दूसरी पारी में पाकिस्तान ने 9 के स्कोर पर अपने 2 विकेट खो दिए हैं.  चौथे दिन का खेल शुरु होने पर पाकिस्तान की कोशिश विकेट बचाने और 350 के उपर स्कोर ले जाने की होगी. तभी पाक इस टेस्ट में अपनी हार टाल सकता है. 

 

ये भी पढ़ें-  Border Gavaskar Trophy: भारत ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से हराएगा, पूर्व कप्तान के बयान से सहमे कंगारू

Advertisment

ये भी पढ़ें-  IPL 2025: KKR मिचेल स्टॉर्क को रिलीज करेगी या नहीं? इन आंकड़ों से हो जाएगा साफ

PAK vs BAN PAKISTAN CRICKET TEAM PAK vs BAN 2nd Test Pakistan poor fielding cricket news in hindi
Advertisment
Advertisment