Advertisment

PAK vs BAN: गुस्से में शाकिब अल हसन ने मोहम्मद रिजवान पर चलाई गेंद, देखें वायरल वीडियो

PAK vs BAN: विवादों में रहने के लिए मशहूर शाकिब इस बार पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान से भिड़ गए और कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद उनके जैसे सीनियर खिलाड़ी से बिल्कुल नहीं की जा सकती है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
PAK vs BAN: Angry Shakib Al Hasan fired the ball at Mohammad Rizwan watch viral video

PAK vs BAN: गुस्से में शाकिब अल हसन ने मोहम्मद रिजवान पर चलाई गेंद (Image- Social Media)

PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे मैच में एक बार फिर से बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का गुस्सा देखने को मिला. विवादों में रहने के लिए मशहूर शाकिब इस बार पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान से भिड़ गए और कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद उनके जैसे सीनियर खिलाड़ी से बिल्कुल नहीं की जा सकती है.

Advertisment

रिजवान पर भड़के शाकिब 

शाकिब अल हसन और विवादों का गहरा नाता है. रावलपिंडी में एक बार फिर से ऐसा देखने को मिला. गेंद शाकिब के हाथ में थी और स्ट्राइक पर मोहम्मद रिजवान थे. शाकिब गेंद फेंकने के लिए रन अप लेकर आते हैं लेकिन वे गेंद को थ्रो करने ही वाले होते हैं कि रिजवान विकेट छोड़कर हट जाते हैं. इससे गुस्साए शाकिब गेंद को रिजवान की तरफ फेंक देते हैं. हालांकि गेंद उन्हें लगती नहीं है और विकेटकीपर लिटन दास के हाथ में चली जाती है. इस हरकत से मैच पर प्रभाव नहीं पड़ा और मैच आगे बढ़ा लेकिन शाकिब ने एक बार फिर खुद को विवादों में ढ़केलने का काम किया है.   

शाकिब की बेहतरीन गेंदबाजी

शाकिब अल हसन ने इस  मैच में बल्ले से कोई कमाल नहीं किया है लेकिन गेंद से बेहद शानदार रहे हैं. पहली पारी में सिर्फ 15 रन बनाने वाले शाकिब ने पाकिस्तान की पहली पारी में 1 विकेट लिए थे. दूसरी पारी में वे ज्यादा प्रभावी नजर आए और ये रिपोर्ट लिखे जाने तक वे 3 विकेट ले चुके हैं. वहीं बात मोहम्मद रिजवान की करें तो पहली पारी में नाबाद 171 रन बनाने वाले रिजवान दूसरी पारी में पाकिस्तान के एकमात्र बल्लेबाज रहे जो बांग्लादेशी गेंदबाजों का सामना कर सके. रिपोर्ट लिखे जाने तक वे 62 गेंद पर 48 रन बनाकर नाबाद थे. 

मैच पर एक नजर 

पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए पहली पारी में 6 विकेट पर 448 रन बनाए थे. रिजवान ने 171 और सऊद शकील ने 141 रन बनाए थे. बांग्लादेश ने पहली पारी में 565 रन बनाकर 117 रन की लीड ली थी. मुशफिकुर रहमान ने 191 रन की पारी खेली थी. 

ये भी पढ़ें-   शिखर धवन के रिटायरमेंट पर उनके जिगरी यार विराट कोहली हुए इमोशनल, पोस्ट में लिखी ये खास बात

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Mohammad Rizwan: 'मोहम्मद रिजवान लिपस्टिक लगाता है, कबूतर की तरह कूदता रहता है...' भारतीय अंपायर का बयान हुआ वायरल

PAK vs BAN Shakib Al Hasan misbehave Mohammad Rizwan PAK vs BAN 1st test
Advertisment
Advertisment