Advertisment

PAK vs BAN: बाबर आजम का फ्लॉप शो जारी, कैच छूटने के बाद भी सस्ते में गंवाया विकेट

PAK vs BAN: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम का फ्लॉप शो जारी है. बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट की पहली पारी में शून्य पर आउट हुए बाबर दूसरी पारी में जीवनदान मिलने के बाद भी सस्ते में आउट हो गए.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
PAK vs BAN:  Babar Azam flop show continue could only score 22 despite a drop catch on zero

PAK vs BAN: (Image- Social Media)

PAK vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट में पाकिस्तान की हालत खराब हो चुकी है. अगर कोई करिश्मा नही हुआ तो पाकिस्तान की इस टेस्ट में हार तय है. पाकिस्तान की हार की वजह उसके टॉप ऑर्डर का फ्लॉप होना है और खासकर टीम के टॉप बल्लेबाज माने जाने वाले बाबर आजम का फ्लॉप होना है. बाबर दोनों ही पारियों में फ्लॉप रहे. 

Advertisment

कैच छूटने के बाद भी सस्ते में आउट 

पहली पारी में बाबर आजम सिर्फ 2 गेंदों में बिना खाता खोले आउट हो गए थे. टेस्ट के 5  वें दिन पाकिस्तान को हार से बचाने के लिए जरुरी था कि बाबर एक लंबी पारी खेलें लेकिन एक बार फिर बाबर ने पाकिस्तान को निराश किया. बाबर का शून्य के स्कोर पर विकेटकीपर लिटन दास से कैच छूट गया था. ये बाबर के लिए एक मौके की तरह था लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा सके और 50 गेंदों पर सिर्फ 22 रन बनाकर आउट हो गए. दोनों पारियों में फ्लॉप होने के बाद बाबर की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग हो रही है. बता दें कि बाबर पिछली 13 टेस्ट पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं.

हार के कगार पर पाकिस्तान

रावलपिंडी टेस्ट के पांचवें दिन पाकिस्तान ने लंच तक 108 के स्कोर पर 6 विकेट खो दिए हैं. 22 के स्कोर पर 1  विकेट से 5 वें दिन की शुरुआत करने वाले पाकिस्तान ने लगातार विकेट खोए और अब हार के कगार पर पहुंच गई है. अगर बल्लेबाज की बात करें तो पिछली पारी में शतक लगाने वाले मोहम्मद रिजवान 22 पर खेल रहे हैं. उनके साथ शाहीन अफरीदी 1 पर नाबाद हैं. 6 विकेट खोने के बाद पाकिस्तान हार के कगार पर पहुंच गया है. दिन के खेल में पूरा दो सेशन बाकी है और पाकिस्तान के पास सिर्फ 4 विकेट हैं. ऐसे पाकिस्तान के लिए विकेट और मैच बचाना काफी मुश्किल है. बता दें कि पाकिस्तान फिलहाल बांग्लादेश की पहली पारी के स्कोर से 9 रन पीछे है.   

ये भी पढ़ें-  शिखर धवन के रिटायरमेंट पर उनके जिगरी यार विराट कोहली हुए इमोशनल, पोस्ट में लिखी ये खास बात

ये भी पढ़ें-  Indian Cricketer: शिखर धवन के बाद अब ये 3 भारतीय क्रिकेटर लेंगे संन्यास, घर बैठे-बैठे ही खत्म हो जाएगा करियर

PAK vs BAN PAK vs BAN 1st test Babar azam
Advertisment
Advertisment