Advertisment

Video: पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने पल भर में बिखेर दी स्टम्प्स, हका-बका रह गया बल्लेबाज

Pakistan vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट में पाकिस्तान के लिए खुर्रम शहजाद ने घातक गेंदबाजी की है. उन्होंने मोमिनुल हक को जबरदस्त तरीके से आउट कर दिया.

author-image
Roshni Singh
New Update
PAK vs BAN

पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश (Twitter)

Pakistan vs Bangladesh: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने दूसरे दिन 448 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी थी. इसके बाद अब बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी कर रही है. बांग्लादेश ने 2 विकेट 53 रनों के स्कोर पर गंवा दिए थे. लेकिन इसके बाद शदमन इस्लाम और मोमिनुल हक ने पारी को संभाल लिया. हालांकि मोमिनुल अर्धशतक के बाद आउट हो गए. उन्हें पाकिस्तान के खुर्रम शहजाद ने अपने एक शानदार गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

Advertisment

दरअसल, पाकिस्तान की ओर से 51वां ओवर खुर्रम शहजाद डाल रहे थे. ओवर की पहली गेंद पर मोमिनुल ने शॉट खेलना चाहा, लेकिन वे जब तक वो कुछ समझ पाते गेंद स्टम्प्स पर जा लगी और गिल्लियां बिखर गई. शहजाद के इस गेंद की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. शहजाद ने बांग्लादेश की पारी के दौरान खबर लिखने तक 2 विकेट हासिल कर चुके हैं.

बांग्लादेश को पहला झटका नसीम शाह ने दिया. उन्होंने जाकिर हसन को पवेलियन का रास्ता दिखाया. जाकिर 12 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद कप्तान नजमुल हुसैन शंटो को खुर्रम शहजाद ने अपना शिकार बनाया. शंटो 42 गेंदों में 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं मोमिनुल हक 50 रन बनाकर आउट हुए. 

पाकिस्तान ने पहली पारी में 6 विकेट पर 448 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान और सऊद शकील ने शानदार शतक लगाया. रिजवान ने 171 रनों की नाबाद पारी खेली थी. वहीं सऊद शकील ने 141 रन बनाए.

यह भी पढ़ें:  पुराने दौर में लौटा टेस्ट क्रिकेट...5 नहीं अब 6 दिन खेला जाएगा, SL vs NZ सीरीज में एक दिन ये काम करेंगे खिलाड़ी

PAK vs BAN Viral Video Pakistan vs Bangladesh Khurram Shahzad
Advertisment
Advertisment